chapter-43.

2 1 0
                                    

Toh husna ne kaha ki bas karo yaar please....

Tum iss behenji ke liye mujhe thukra rahe ho....

Tum mujhe jaante nahi ho agar mere dad chahe na toh iss ladki ko apne company mein naukrani banake rakh sakte hain.....

Do kaude ki ladki Aaj itne bade Ghar ki Bahu bann ne ja rahi hai wow.....

Kya ho gaya hai iss duniya ko aur tum iske aise baatein sunn ke tum chali aayi California....

Ye tumse jhuth bhi toh keh sakta hai na....

Toh Fariha ne kaha ki ohh toh ye baat hai tumhe aisa Kyun lagta hai ki ye mujhe jhuth bol ke yahan pe le aaya hai.....

I think tum jealous ho ki Armaan tumhe milne wala tha lekin woh mujhe mil gaya.....

You know what jo kuchh bhi hota hai na woh hamare haath mein nahi hai....

Sab Allah talah karte hain sab kismat ka khel hai aur hum dono ki kismat mein ek dusre ka saath pehle se hi likha ja chuka hai....

Ab tum kuchh nahi kar sakti ho Ms Husna....

Toh Husna ne kaha ki khair tum dono apna kaam chalu rakho mai chali kyunki yahan mujhe ghutan si ho rahi hai.....

Ab agar mai aur yahan rahi na Toh mai apna control kho baithungi isliye mai neeche ja rahi hoon....

Tum dono ka Nikah hone ja raha hai na uski tyyari karne mein Alisha ki thodi help kar dun....

Bye.... Aur woh Wahan se chali gayi....

Toh Armaan ne kaha ki don't worry babydoll ye pehle se hi aisi hi hai....

Ye jis cheez ko pasand kar le na toh usko haasil karne tak nahi chodhti waise hi jaise aate waqt uss izhar ne kiya tha.....

Khair woh sab past hai ab hamein apne present aur aane wale future ke baare mein sochna chahiye....

Aur haan honeymoon ke liye hum dono newyork ja rahe hain 2 weaks ke liye....

Toh fariha ne pucha ki wow ye mera favourite destination hai tumhe kaise pata....

Ki newyork mera favourite destination hai....

Toh Armaan ne kaha ki jab kisi se mohabbat hoti hai na Toh uski har choti cheez ka pata chal jata hai....

Aur haan bhulo mat ki mai Armaan Khan hoon aisa koi kaam nahi hai jo mai kar nahi sakta....

Ye sab sunke Husna ne kaha ki pehle mujhe unn dono ke dil se ek dusre ke liye nafrat paida karna hoga....

Tab jaake mai Armaan ko haasil kar sakungi aur iske liye mujhe kya karna hai ye mai acche se jaanti hoon....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now