chapter-97.

1 1 0
                                    

Toh Armaan ne kaha ki tu aisa kuchh nahi karega....

I warn you mai abhi teri sacchai jaake fariha ko bata deta hoon woh meri baat ka yakeen karegi.....

Toh Nasheel hansne laga aur usne kaha ki woh teri baat maanengi huh.....

Woh bahut bholi ladki hai bro kisi pe bhi woh bahut jald bharosa kar leti hai....

Pata hai hum dost kab banne jab pata chala ki uske bete ko cancer hai.....

Last stage uski jaan bachane ke liye maine aur fariha ne Nikah kiya kyunki tera beta mujhe pasand karta hai.....

Infact woh tujhe jaanta tak nahi hai na....

Toh Armaan ne Pucha ki kya mera beta ye tu kya bakwas kar raha hai hamara koi beta nahi hai samjha.....

Dekh mera dimagh kharab mat kar warna.....

Toh Nasheel ne kaha ki kya woh Arhaan tera beta nahi hai ye kaise ho sakta hai.....

Ohh haan tere marne ke baad usko pata chala tha ki woh pregnant hai.....

Infact uske pregnancy bahut complications thi bahut mushkil se usko apna beta mila hai.....

And uss bacche ka ilaaj mai hi kar raha hoon waise tera beta bahut accha hai.....

Lekin woh tere jaisa nahi hai bilkul apni maa pe gaya hai....

Tujhe pata hai ki woh kitni acchi hai kahan mili tujhe woh haan bol na please.....

Ye sunke Armaan ne Nasheel ko thappad maar diya aur kaha ki aaj ke baad tu fariha ke aas paas bhi bhatka na toh mujhse bura koi nahi hoga samjha.....

Dr Nasheel Quraishi mai tujhe barbad karke rakh dunga samjha.....

Toh Nasheel ne kaha ki ohh mai dar gaya kal mai aur fariha apni shaadi complete karne ja rahe hain.....

Tujhe jo karna hai kar le kyunki mai Nasheel Quraishi hoon challenges se mujhe bahut pyar hai.....

2 weaks mein woh meri hogi ye mera wada hai tujhse ok bye aur woh Wahan se chala gaya.....

Toh Armaan ne kaha ki mujhe kisi bhi haal mein fariha se milke uss Nasheel ki sacchai usko batani hogi.....

Lekin mai majbur hoon mera plastic surgery ho chuka hai mera chehra badal chuka hai.....

Ohh god please help me taaki mai fariha ko uss insaan ke jaal se nikal sakun aur apni family ko dobara haasil kar sakun.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now