Phir Nasheel apne ghar chala gaya toh niha ne kaha ki.....
Beta tu aagaya baith na yahi mera beta hai Dr Nasheel Quraishi....
Mera ek Lauta beta hain ye iske dad ek army officer hain pichle saal hi shahed hue....
Uske baad se hum yahin California settled ho gaye....
Ek naye sheher mein ghar basana itna aasan nahi hota....
Kyunki ek vidwa aurat aur apne jawan bete ko lekar mai yahan isliye aayi kyunki yahan ki facilities Acchi hai....
Yahan aane ke baad isne Quraishi health and care naam se hospital open kiya aur wahan ka CEO yahi hai....
Aur Quraishi industries Ltd bhi yahi run kar raha hai....
Toh Sameera ne kaha ki auntie agar aap kahe toh mujhe aap ke
Bete se kuchh baar karni hai akele mein.....Ye sunke niha ne kaha ji haan beta aap dono mil ke baat kar sakte hain jao udhar chale jao.....
Phir Nasheel aur Sameera uth kar chale gaye....
Toh Sameera ne kaha ki actually mujhe tumse kuch kehna hai....
Maine tumhe pehli baar airport pe dekha tha tum uss waqt yahan naye the....
Apni mom ke saath aaye the aur yahan aake tumne apna start-up start kiya....
Mai har roz tumhe dekhti hoon tum subah 9' baje hospital jaate ho aur 12' baje wapas aate ho....
Phir 1' baje office jaate ho aur shaam 8' baje wapas aate ho....
Aur mai tumhe pasand karti hoon maine apni family se baat karke ye rishta jodhne aayi hoon.....
Toh Nasheel ne kaha ki tunhare baare mein jaanke accha laga.....
And tumhari koi na koi khwahish toh hogi Ms Sameera....
Woh bhi bata do hmmm taaki saari doubts ek saath clear ho jaye....
Toh Sameera ne kaha ki actually mai pehle se kisi ke saath relationship mein thi....
Ye sunke Nasheel ne pucha ki agar kisi aur ke saath relationship mein thi toh iss rishtey ke liye haan Kyun kaha....
I mean mujhse aur meri mom se milne ke liye tum raazi Kyun hui....
Toh Sameera ne kaha ki hamara break-up ho chuka hai....
Lekin aaj bhi mai ussi se mohabbat karti hoon aur hamesha karti rahungi.....
Toh Nasheel ne kaha ki so, it's clear mai tumhe saaf saaf keh deta hoon....
Ms Sameera mujhe tum mein koi intrest nai hai....
YOU ARE READING
MOHABBAT KI TALASH....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek middle-class ladki se jiska naam Fariha tha.... Uski shaadi ek bade se ghar mein hui lekin shaadi ke kuchh din baad uske Shauhar ki maut ho gayi.... Aur woh apni nand aur apne 7 saal ke bete ke saath rehti thi.... ...