chapter-88.

0 1 0
                                    

Phir kuchh waqt baad Nasheel aur Fariha ki shaadi ho gayi....

Aur shaadi ke baad woh dono bahut khush the.....

Dono mein dheere dheere nazdikiyan paida hui ek dusre ke dil mein mohabbat paida hui.....

Aur kuchh waqt baad Fariha ki tabiyat bahut kharab hone lagi usko bahut vomiting aur stomach pain hone laga.....

Phir Fariha ne Nasheel ko call kiya uss waqt woh Operation theatre mein tha....

Usne phone nahi uthaya toh Fariha ne kaha ki i think mujhe khud hi hospital jana hoga....

Aur dr Nasheel se Baat karni hogi ki mujhe aise symptoms kyun ho rahe hain.....

Jo Arhaan ke waqt hua tha kahin mai pregnant.... No no no....

Ye kaise ho sakta hai hum ne koi plannings bhi nahi ki thi....

Maana ki hum dono ek saath ek hi room mein sote hain lekin itna sab kuch ek saath itni jaldi.....

Mujhe abhi hospital jana hoga aur woh Wahan se chali gayi....

Ussi waqt Nasheel operation theater se Baher aaya aur apne cabin mein chala gaya.....

Tabhi fariha ne receptionist se pucha ki I want to meet Dr Nasheel right know.....

Toh nurse ne kaha ki nahi mam aap Dr Nasheel se abhi nahi mil sakti uske liye appointment lena chahiye.....

Aap apna naam bataye mai abhi unke saath kal ki 11 baje ki appointment fixed karti hoon.....

Toh Fariha ne Kaha Ki mam dekhiye mera unn se milna zaruri hai....

Oh I'm sorry mai batana bhul gayi by the way hi myself Mrs Fariha Quraishi.....

Dr Nasheel Quraishi ki wife please mujhe milne dijiye.....

Toh nurse ne kaha ki kaise I mean Dr Nasheel ki shaadi ho gayi aap sachh mein uss khadoos ki wife hain.....

Toh Fariha ne kaha ki haan mai unki wife hoon Aur hamari Shaadi ko 6 mahine ho chuke hain....

Ab please mujhe bataye woh kahan hain mera unn se milna bahut zaruri hai please.....

Toh nurse ne kaha ki ok mam just relax aage se left le lijiye right side mein 4 cabin Dr Nasheel ka hi hai....

Ye sunke fariha ne Kaha Ki ohh thank you so much aur woh wahan se chali gayi.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now