chapter-98.

0 1 0
                                    

Phir Armaan wahan se chala jaata hai.....

Aur agle din uske saamne fariha aur Nasheel apne honeymoon ke liye nikal jaate hain.....

Phir raaste mein Nasheel ne pucha ki Mrs Quraishi aap sachh mein mere Saath move on karna chahti hain.....

Toh Fariha ne kaha ki haan mai aap ke Saath move on karna chahti hoon.....

Aur aap ko yaad hoga ki maine aap se ek wada kiya tha ki mai aaj ke din aap ko kuchh bataungi.....

Toh Nasheel ne kaha ki haan aap kya batane wali thi kaho na.....

Toh Fariha ne kaha ki aap pehle chaliye resort jaane ke baad mai aap ko bataungi.....

Aur unka peecha karte karte Armaan bhi ussi resort ja pahuncha jahan Nasheel aur Fariha ka room booked tha.....

Dono Saath mein ek hi room mein the aur Armaan unn dono ka peecha karte karte iss room tak pahuncha.....

Aur Tabhi Nasheel ne Armaan ko dekh liya aur uss waqt Armaan jaake chup gaya.....

Ye dekh kar Nasheel ne socha ki accha ab ye yahan tak pahunch gaya hai toh usko mai wahi dikhaunga jo ye dekhna nahi chahta.....

Phir Armaan ne apni biwi ko kisi aur ke karib jaate hue dekha.....

Nasheel aur Fariha ek dusre ke bahut kareeb aa chuke the.....

Aur har din ye dekh kar Armaan ka khoon kholney laga.....

Toh usne kaha ki ab mujhe hi kuchh aisa plan karna hoga taaki mai apni biwi ka bharosa dobara jeet sakun.....

Lekin kaise soch Armaan tujhe kuchh toh sochna hoga.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now