Toh Armaan ne kaha Ki ab hum Husna ko wahi dikhayenge jo woh nahi dekhna chahti.....
I mean Nikah uske bagair ho ya uske rehne se ho mujhe koi fark nahi padhta....
Ye Nikah toh hoke hi rahega kal hi tu Zyada tension mat le hum hain na saath milkar har ek musibat ka saamna karenge.....
Mai bhi dekhta hoon ki ye shaadi kaise nahi hoti....
Ye sunke fariha ne kaha ki lekin uska agla plan kya hai ye hum kaise pata lagayenge.....
I mean abhi ke liye toh woh yahan se ja rahi hai lekin woh wapas aayegi....
Mujhe pura yakeen hai bro pata nahi Kyun mujhe bahut darr lag raha hai....
Kahin Husna ki wajah se hamari family bikhar na jaye....
Toh Armaan ne kaha ki chill kuchh nahi hoga tu meri behen hai....
Aur tu itna darpok kab se ho gayi haan hum sab saath milkar har ek musibat ka saamna karenge....
Bas hamein Husna par nazar rakhni hogi uske liye kya karna hai ye mujhe pata hai.....
Mere paas ek plan hai iske liye mujhe teri help ki zarurat hai....
Toh Alisha ne Pucha ki haan kaho na bro kya help chahiye....
Mai hoon na aap ki help karne ke liye bas aap hukm kijiye.....
Toh Armaan ne kaha ki tujhe bas itna karna hai ki husna ke har ek cheez mein ek tracker lagana hai....
Taaki woh jahan jaati hai kis se milti hai ye sab hamein pata chale aur haan usko shakk nahi hona chahiye ki hamein uska sachh pata chal chuka hai....
Toh Alisha ne kaha ki don't worry bro mai hoon na ye kaam mai kar dungi and by the continue....
Mai chali ok kisi cheez ki zarurat ho toh mujhe awaaz de dena mai aajaungi....
Ye sunke Armaan ne pucha ki kya continue karne ki baat kar rahi hai hmmmm....
Toh Alisha ne kaha ki aap dono ka romance chal raha tha na wahi continue karne ke liye keh rahi hoon.....
Continue.... Continue.... Mai ja rahi hoon aur haan please jo bhi karna hai door lock kar ke karna Kyunki.....
Meri tarah koi aur aake disturb kar dega toh mood kharab ho jayega na isliye.....
Toh Armaan ne kaha ki badmash chal ja yahan se jab Tera time aayega na tab dekh loonga tujhe samjhi.....
YOU ARE READING
MOHABBAT KI TALASH....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek middle-class ladki se jiska naam Fariha tha.... Uski shaadi ek bade se ghar mein hui lekin shaadi ke kuchh din baad uske Shauhar ki maut ho gayi.... Aur woh apni nand aur apne 7 saal ke bete ke saath rehti thi.... ...