chapter-20.

1 1 0
                                    

Toh Fariha ne Pucha ki kya ye sab sachh hai....

Tumne aisa kaha mere baare mein mai jaanti hoon ki tum bachpan hi mein india chodh kar chali gayi thi.....

Aur wahan jaake tumhare rehne ka salika badal gaya hai tum badal gayi ho.....

Jis nadiya ko mai jaanti thi na woh tum nahi ho meri dost har cheez mein Acchi thi.....

Hamesha mujhe support karti thi mere har acche bure mein mere Saath khadi hoti thi.....

Aur aaj Wahi dost ne mere saamne itni beizzati ki kyun.....

Kya kami thi meri mohabbat mein dost nahi behen maana tha tumhe.....

Lekin kehte hain na dhoka unhin se milta hai jo apne hote hain.....

Isliye aaj ke baad hamara jo bhi rishta tha sab khatam......

Toh Nadiya ne kaha ki tu kya mujhse rishta todegi mai tujhe abhi iss ghar se nikal phekungi.....

Aur Nadiya ne Fariha ka haath pakda aur usko dhakke maar ke apne ghar se nikala aur kaha ki dafa hoja hamari nazron se.....

Teri Wajah se mere aur mere bhai ke beech dooriyan paida hui hai.....

Ye pehle se hi khadoos hai lekin pata nahi ye tujhe kyun support kar raha hai......

Isliye Kyunki ye bhi teri tarah anat hai I mean inke bhi mom and dad nahin hain.....

Ohh sorry inke mom dad hain lekin inhone ne apni family ko thukra diya aur apni behen Alisha ko lekar india se dur chala gaya.....

California hamesha ke liye aaj tak inhone apne parents ko yaad Tak nahi kiya.....

Kya aulaad aise hote hain kya ye aake apne parents ko nahi samjha sakte ki betiyaan ghar ki rehmat hoti hain......

Kya ye apni behen ko support nahi kar sakte unka saath dene mein.....

Bas bahut hua Aaj ke baad tu apni shakal mujhe kabhi nahi dikhayegi just get lost from my life yaar......

Toh Fariha ne kaha ki bas mai kuchh bol nahi rahi hoon iska matlab ye nahi ki mai darti hoon tujhse.....

Tu mera dil todh ke khush kaise rakh sakti hai haan tu kabhi khush nahi reh paayegi.....

Tujhse saari khushiyan apne aap cheen jayegi pata hai Uska zimmedar kaun hoga tu khud.....

Teri ye attitude tujhse woh sab karwayegi jo tu kabhi karna nahi chahti.....

Ye jo daulat ka ghamand hai na tujhe wahi ek din tujhe kha jayegi.....

Tu itna barbad hogi ki tere aankhon se aansu nikal aayenge lekin pochne wala koi nahi hoga.....

Aur Fariha Wahan se chali gayi toh Nadiya ne kaha ki kya sachh mein aisa hoga.....

Mujhse meri saari Khushiyan cheen jayegi bolo na bro.... Please kaho na ye jo keh ke gayi hai woh sab hoga kya mere Saath.....

Toh Armaan chup chap Wahan se apna suitcase lekar chala gaya.....

Raaste mein uski car ek ladki se takra gayi jis Wajah se Uska accident ho gaya.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now