chapter-39.

1 1 0
                                    

Phir teeno saath mein ghar pahunch gaye...

Aur wahan jaane ke baad Alisha ne fariha ko pura ghar dikhaya....

Toh Fariha ne Kaha Ki wow kitna bada Ghar hai....

Tumhare ghar ka leaving room jitna mein hi Hamara ghar khatam ho jata hai.....

Toh Alisha ne Kaha Ki ohh come on bhabhi ye toh Kuchh bhi nahi hai.....

Aap aayiye mai aap ko woh wala room dikhati hoon jo bahut jald aap ka bhi ho jaayega.....

Phir Alisha fariha ko upar wale room mein le gayi jo Armaan ka room tha.....

Yeh dekh kar Fariha ne Kaha Ki ye tumhare bhai ka room hai.....

Toh Alisha ne kaha Ki haan ye bro ka room hai.....

Iss room ka kona kona khud bro ne apne haathon se decorate kiya hai....

Isliye iss ghar mein sab se zyada khubsurat Kamra bro ka hi hai.....

Pata hai unhone ye alag wardrobe banwaya tha....

Uss insaan ke liye jo unki life partner hogi.....

Isliye aaj tak unhone iss wale wardrobe ko haath tak nahi lagaya aur hamesha usko clean karwate rehte hain.....

You know what mera bhai bahut hi khadoos tha lekin aap ke aane se woh badal gaye hain.....

Pehle unko sirf khud ki parwah thi dusron ki life mein kabhi interfere nahi karte the.....

Unki apni ek alag duniya thi hamesha office ke baare mein sochte the.....

Aur ek bada bhai hone ka farz nibhate the....

Mom and dad ke baad agar mai kisi se Beintehaa mohabbat karti hoon na woh mera Bhai hi hai.....

Jaan hai woh meri pata nahi Kyun aap ko dekh kar lagta hai aap mere bhai ko hamesha khush rakhoge......

Toh fariha ne Kaha Ki try karungi kyunki mere liye ye khadoos se Insaan bann sakta hai....

Toh kya iska mai khayal nahi rakh sakti acche se rakhungi.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now