chapter-63.

0 1 0
                                    

Phir agle din fariha apne bete ko school lekar jaati hai.....

Tabhi wahan woh ek ladke se takra jaati hai aur kehti hai ki.....

Excuse me Mr dekh kar nahi chal sakte.....

Toh uss ladke ne Kaha Ki ohh accha aap dekh kar nahi chal sakti kya hmmm....

By the way hi myself Dr Nasheel Quraishi and you.....

Toh fariha ne Kaha Ki tumhe mera naam jaan ne ki zarurat kya hai.....

Waise tum karte kya ho huh khair itna tadap rahe ho toh suno hi myself Mrs fariha Armaan Khan.....

A teacher aap se milke bahut boring laga aur woh Wahan se chali gayi.....

Toh Nasheel ne Kaha Ki iss ladki ki itni himmat ki ye mujhe attitude dikha kar ja rahi hai.....

Mr Oswal aap ka kaam ye hai ki aap iss ladki ki saari details mujhe laake doge.....

Ye Kaun hai, kahan rehti hai iski family background kya hai etc...etc....

Toh Mr Oswal ne Kaha Ki ji sir shaam tak saari details mai aap ko laake de dunga.....

Chaliye bahut der ho Rahi hai aur dadi aur sir aap ka wait kar rahe hain.....

Toh Nasheel ne Kaha Ki huh not again yaar ab Ghar ghuste hai kahenge ki ye ladki wale hain.....

Iska naam ye hai, uski qualifications, family background etc etc.....

Arey yaar roz roz ki inn harkatein dekh kar mujhe toh lagta hai mai California chodh kar chala jaun.....

Mujhe ek aisi ladki chahiye jisko dekh kar mera dil zor se dhadakne lage.....

Woh ladki dikhne mein bhi khubsurat ho simple si ladki chahiye mujhe....

Agar middle class bhi hui toh bhi chalega palkon pe bitha ke rakhunga apni humsafar ko mai......

Toh Mr Oswal ne Kaha Ki jaisi ladki aap ko chahiye woh abhi abhi toh yahan se gayi na.....

Dhundhne ki kya zarurat hai Direct baat kar lete hain na rishtey ke liye maan jayegi.....

Toh Nasheel ne Kaha Ki Nahi woh  shadi shuda aurat hai bhul jao chalo chalte hain ab kya kar sakte hain aur woh Wahan se chala gaya.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now