chapter-108.

1 1 0
                                    

Toh Nasheel ne pucha ki kaisi sharth....

Tum kya chahte ho batao tumhari jo demands hain woh hamein manzoor hai.....

Toh Armaan ne kaha ki mujhe Fariha chahiye aur mera beta bhi....

Arhaan mera beta hai tumne uski acchi parwarish ki uske liye thanks.....

Jitne din woh tumhare Saath tha uske liye mai tumhara Ehsaan mand hun....

Aur mai saara karz chukane ke liye ready hoon ye bags lo.....

Isme 5 lakhs rupaye hain meri biwi aur mera bete ka dihaan rakhne ke liye thanks.....

Toh Nasheel ne kaha ki ye paise mujhe nahi chahiye....

Mai ek doctor hun mujhe lagta hai ki Mrs Quraishi ab tumhe apne asli ghar laut jana chahiye.....

I mean fariha mai ja raha hoon Alvida.....

Toh Fariha ne kaha ki please mujhe chodh ke mat jao.....

I can't live without you Meri baat samajhne ki koshish karo Armaan.....

Mai Dr Nasheel ke bina Nahi jee sakti please I beg you mujhe jaane do......

Toh Armaan ne Pucha ki ye kya jaadu karke rakha hai tumne.....

7 saal mein aisa kya hua ki ye tumse itni judh gayi hai ki tumhe khud se alag hone tak nahi de rahi......

Toh Nasheel ne Kaha Ki Sorry fariha mujhe chalna hoga ho sake toh mujhe bhulne ki koshish karo.....

Aur haan Arhaan ka dihaan rakhna mai chalta hoon aur woh Wahan se chala gaya.....

Toh fariha ne Kaha Ki sab tumhari Wajah se hua hai Kyun.... Kyun wapas aaye tum....

Tumhe lagta hai ki itna bada dhoka dene ke baad mai tumhe maaf kar dungi.....

Aur tumhe accept kar loongi nahi Mr Armaan Shaikh agar aisa hai toh tum galat ho.....

Phir woh apne room mein chali gayi aur usne apne aap ko band kar liya.....

Nasheel ke Saath bitaye hue pal ko woh yaad karke roya karti thi.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now