Phir agli subah fariha uth kar shower lene chali gayi....
Uske baad Nasheel ki aankh khuli aur usko Armaan ka call aaya....
Nasheel ne Phone uthaya aur pucha ki kya hua kahin jaake chup gaya kya.....
Teri Biwi kab mere itne karib aagayi ye sab dekhne ke baad tujhe bahut gussa aaya hoga....
Infact you feels jealousy ohh my dear Mr Armaan shaikh.....
Tu chahe kuchh bhi kar le lekin fariha ke zehen se teri yaadein mita ke rahunga.....
Tabhi fariha ne Pucha ki Dr Nasheel aap please woh towel pass kar denge.....
Toh Nasheel ne kaha ki haan ye lo aur woh wapas se Armaan se baatein karne laga.....
Aur kehne laga ki ab hamari Shaadi complete ho chuki hai tera saaya bhi mai uss tak padhne nahi dunga......
Aur usne Phone rakh diya toh Armaan ne kaha ki mujhe kisi na kisi tarah fariha ko akele mein bulana hoga.....
Par kaise ek kaam karta hoon usko call karta hoon aur Tabhi usne fariha ko call kiya.....
Aur uska phone not reachable aa raha tha aur Tabhi Armaan ne kaha ki uska matlab fariha itni badal gayi.....
Ki apna mobile number bhi change kar diya aisi dhoke baaz ladki maine aaj tak nahi dekhi.....
Mujhse saare waade karti thi aur ab meri jagah kisi aur ko kaise de sakti hai.....
Phir fariha aur Nasheel breakfast karne aaye aur wahin par Armaan unke paas baitha hua tha.....
Fariha ne Nasheel ka haath pakda ye dekh kar Armaan bahut gussa hua.....
Toh Fariha ne kaha ki Dr Nasheel mai aap se kuchh kehna chahti hoon.....
Aap ko yaad hai maine aap se kaha tha ki aap se mujhe kuchh kehna hai apne honeymoon pe.....
Ye sab kab hua kaise hua Kuchh Pata nahi lekin bas ho gaya hai.....
Aap ki wajah se mai Armaan ko bhula kar apni life mein aage badh paayi hoon.....
Kyunki mai Armaan ko baar baar yaad karke apna aur hamara future kharab nahi karna chahti.....
And I Just wanna say I love you mai aap se Beintehaa mohabbat karti hoon....
Aur apni puri life bas aap ki hona chahti hoon....
Ye sunke Nasheel jaake fariha ke gale lag gaya aur kaha ki I love you too Mrs Quraishi der hi sahi aap ko ehsaas toh hua.....
Tabhi Armaan cheekhte hue utha aur usne apne aas paas dekha toh woh apne room mein so raha tha.....
Aur usne kaha ki ohh thank god ki ye bas ek khwab hai agar ye sachh hota toh mai apne aap ko kabhi maaf nahi kar pata....
YOU ARE READING
MOHABBAT KI TALASH....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek middle-class ladki se jiska naam Fariha tha.... Uski shaadi ek bade se ghar mein hui lekin shaadi ke kuchh din baad uske Shauhar ki maut ho gayi.... Aur woh apni nand aur apne 7 saal ke bete ke saath rehti thi.... ...