chapter-122.

4 1 0
                                    

Toh Fariha ne kaha ki kuchh bhi toh nahi tum aise sawal Kyun kar rahe ho.....

Kya ho gaya hai tumhe tum itna badal kaise gaye.....

Ye sunke Armaan ne kaha ki mai badal gaya hoon huh tum badal gayi ho.....

Keh do ki tum uss insaan se mohabbat karti ho..... Meri gair haziri mein kisi gair mard ke Saath tum.....

Chhii sharam aati hai mujhe tumhe apni biwi kehte hue.....

Toh Fariha ne Kaha Ki sharam aati hai na toh chodh do.....

Kyun mera peecha karte rehte ho chain se jeene Kyun nahi dete.....

Please mai tumhare aage haath jodhti hoon ab aur sehne ki takat nahi hai mujhme.....

Toh Armaan ne kaha Ki khair tumhe thoda time dena chahiye ek din guzarne wala hai.....

Baaki ke nau din bhi aise hi guzar jayenge aur uske baad tum hamesha ke liye meri ho jaogi.....

Phir Armaan wahan se chala gaya toh fariha ne kaha ki aap ne suna na ki woh kya keh raha hai.....

Please Dr Nasheel I beg you mujhe iss rishtey mein phans ne se bacha lo please aap ko hamari mohabbat ka vaasta.....

Toh Nasheel ne kaha Ki mai kuchh karta hoon aap fikar na karen mai aap ke ghar aa raha hoon.....

Phir Nasheel ne Phone rakh diya aur kaha ki pata nahi ye sab hamare saath hi Kyun ho raha hai.....

Aakhir meri kismat mein likha hi kya hai uss ladki se mohabbat karwaya jo pehle se hi kisi aur ki thi.....

Kahin mai unn dono ke beech aake galti toh nahi kar raha hoon na.....

Pehle toh koi tension nahi thi lekin ab Mrs Quraishi pregnant hain.....

Isliye mujhe ab kuchh toh karna hoga Kyunki ye meri biwi aur mere hone wale bacche ki zindagi ka sawal hai.....

Har ek faisla soch samajh ke karna hoga ek galti hamari zindagi toh tabah karke rakh degi.....

Toh niha ne kaha ki toh tu jaake fariha ko wapas Kyun nahi leke aata.....

Ye sunke Nasheel ne kaha ki mom aap yahan kya kar rahe ho aao na baitho.....

Toh niha ne kaha ki mai sachh kehne aayi hoon tum dono ka Saath pehle se hi likha ja chuka hai.....

Tum dono ki kismat aapas mein pehle se hi judi hui hai Tabhi toh Allah talah ne tujhe Fariha se milaya hai.....

Dekh woh teri humsafar hai teri pehli mohabbat..... Zindagi mein pehli Baar tujhe kisi se itna mohabbat hua hai.....

Ja rok le ye Shaadi aur meri bahu ko Wapas leke aa.....

Aur rahi baat Arhaan ki toh mujhe lagta hai ki usko apne asli baap ke paas hi chodh dena chahiye.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now