chapter-107.

1 1 0
                                    

Phir dono Wahan se seedhe California pahunch gaye.....

Ghar jaane ke baad niha ne pucha ki tum dono itni jaldi wapas aagaye.....

Lekin tum dono toh 2 weaks baad aane wale the na aur ab 2 din mein hi sab ho gaya kya....

Toh Nasheel ne kaha ki mom please pehle se hi hum itne tension mein hain ab aur mat dein please....

Fariha wahan se apne room mein chali jaati hai....

Toh niha ne pucha ki kya baat hai beta tum dono ke beech sab theek hai na jaate waqt toh bahut khush the.....

Ab achanak itne tension mein kyun ho kya hua tum dono ko.....

Tabhi fariha daudte hue neeche aayi aur usne pucha ki mom Arhaan kahan hain.....

Toh niha ne kaha ki woh apne room mein hai abhi abhi usko dekh kar aayi hoon....

Woh so raha hai aaj leave hai na usko isliye maine socha ki thodi der se jaga dun.....

Toh Fariha ne kaha ki woh apne kamre mein nahi hai....

Ye sunke Nasheel ne pucha ki kya tumne bathroom mein check kiya shayad wahan ho.....

Toh Fariha ne kaha ki haan maine sab jagah check kar liya....

Woh kahin nahi hain mujhe bahut darr lag raha hai kahin Arhaan ko kuchh.....

Toh Nasheel ne kaha ki Mrs Quraishi Just relax kuchh nahi hoga Arhaan ko mai hoon na....

Tumhe kuchh andaza hai ki woh ja kahan sakta hai.... I mean tumhare kuchh relations etc.....

Toh Fariha ne kaha ki nahi yahan hamara koi Rishtey daar nahi rehta.....

Armaan woh ho sakta hai kyunki woh mujhe paane ke liye kuchh bhi kar sakta hai.....

Aur mujhe lagta hai ki Arhaan ussi ke paas hai.....

Toh Nasheel ne kaha ki chalo mere saath....

Ye sunke fariha ne pucha ki lekin kahan bataye na.....

Toh Nasheel ne kaha ki Shaikh mansion Arhaan ko wapas lene.....

Tum soch kya rahi ho chalo yahan se....

Aur dono wahan se seedha Shaikh mansion pahunch gaye.....

Phir Arhaan ko khelta dekh dono ko tasalli hui aur Nasheel ne kaha ki Arhaan beta chalo ghar jaane ka waqt ho gaya hai....

Toh Arhaan ne kaha ki mom dad aap dono yahan andar aayiye na please....

Aap ko pata hai ye world ke best parents hain jo meri har ek khwahish puri karte hain.....

Kisi cheez ki kami mehsoos nahi hone di....

And you know what mom and dad ek dusre se Beintehaa mohabbat karte hain....

Toh Fariha ne kaha ki Arhaan ab ghar chalo beta koi bahana nahi chalega.....

Aur teeno wahan se jaane ke liye aage badhe aur Tabhi Armaan ne kaha ki ruko.....

Arhaan ko tum wapas le jaana Chahti ho na toh meri ek sharth hai....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now