chapter-73.

0 1 0
                                    

Toh fariha ne Kaha Ki woh kitna khush hai.....

Tumne dekha na agar usko iss bimari ke baare mein pata chalega toh kya hoga.....

Baccha hai woh itni kam umar mein itna sab kuchh sehna aasan nahi hai.....

Maa hoon mai uski nau mahine maine usko apni kokh mein rakha hai.....

Pregnancy mein bahut complications aaye bahut dard seh kar maine usko janm diya hai.....

Ab ye sab kaise hoga aaj agar Armaan hota toh shayad.....

Toh Alisha ne Kaha Ki bhabhi aap akeli nahi ho hum sab hain na aap ke saath....

Aap tension mat lo sab theek ho jayega mujhe aur Arsal ko aap se kuchh zaroori baat karni hai.....

Pehle just relax aap tensions mat lo please thodi der ke liye hamari baat sunn lo......

Mai aur Arsal 2 din mein india chale jayenge uska Delhi transfer ho gaya hai.....

Isliye aap akeli ho jayengi maine aur Arsal ne faisla kiya hai ki aap ko dusri shaadi kar lena chahiye......

Toh Fariha ne Kaha Ki tum jaanti bhi ho ki tum kya keh rahi ho haan....

Tum mera Nikah karna Chahti ho kyun Isliye kyunki mai apne bete ki parvarish akele nahi kar sakti haan.......

Mai yeh sab akeli kar sakti hoon maana ki thoda mushkil hai lekin mai manage kar loongi.....

Armaan ki jagah koi nahi le sakta samjhi tum aur tum dono ne yeh soch kaise liya ki.....

Mai dusri shaadi nahi aisa nahi ho sakta hai fariha kabhi Armaan se alag nahi ho sakti.....

Tum hoti kaun ho meri Zindagi ke faisle lene wali haan agar tum jana chahti ho toh jao na.....

Meri zindagi mein interfere karni zarurat nahi hai ye haq maine tumhe nahi diya hai.....

Ek baat yaad rakhna apni Zindagi ke faisle mai khud leti hoon kisi ke isharon pe mai nachti nahi hun samjhi.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now