chapter-14.

1 1 0
                                    

Toh Armaan ne Kaha Ki please sambhalo apne aap ko.....

Tum aise toot gayi toh tumhare Abbu ko kaun sambhalega.....

Tabhi Irfan fajr ki namaz padhne ke baad hospital aaya.....

Aur usne Fariha ko rote hue dekha....

Toh Irfan ne Pucha ki kya hua tu ro kyun rahi hai..... Bol na beta Armaan tumne kuchh kaha Kya......

Armaan ke aankhon mein bhi aansu dekh kar Irfan ne Pucha ki Kya hua tum dono kyun ro rahe ho.....

Toh Armaan ne Kaha Ki Mrs Shaikh ab nahi rahi unka inteqal ho gaya hai Mr shaikh.....

Toh Irfan ne Kaha Ki Kya keh rahe ho tum ye sab bakwas hai.....

Tum jhuth bol rahe ho na haan kaho na kuchh......

Toh fariha ne kaha Ki Ammi ka inteqal ho gaya hai.....

Yeh sunke irfan behosh ho Gaya aur Tabhi usko bhi admit kar diya.....

Phir check-up karke doctor ne Kaha Ki shock ki wajah se ye behosh hue hain......

Don't worry sab theek ho jayega aur doctor wahan se chala gaya.........

Phir Armaan ko Nadiya ka call aaya usko attend karne ke liye Armaan baher chala gaya.....

Usne Phone uthaya toh Nadiya ne Pucha ki bro tu kahan hai pura ghar dekh liya na tu dikhai de raha hai na fariha......

Kisi romantic date pe toh nahin ho tum dono haan.....

Toh Armaan ne Kaha Ki mai Aur Fariha city hospital mein hain.....

Mai baad mein call karta hoon theek hai.....

Yeh sunke Nadiya ne Pucha ki city hospital par Kyun sab theek toh hai bro Teri tabiyat kharab hai kya.....

Toh Armaan ne kaha Ki Fariha ki mom ki death ho Gayi abhi kuchh der pehle.....

Toh nadiya ne Pucha ki Kya ye tu kya bol raha hai Fariha kaisi hai.....

Toh Armaan ne Kaha Ki uska ro ro kar bura haal hai aaj shaam unko dafn karne jana hai......

Isiliye woh teri haldi ceremony attend nahi kar payegi shayad.....

Toh Fariha ne kaha ki Mujhe do mai Baat karti hoon.....

Phir Armaan ne apna Phone Fariha ko diya.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now