chapter-56.

0 1 0
                                    

Phir Fariha ready hoke apni mehendi pe chali gayi....

Toh Alisha ne kaha ki acche se lagana ok aakhir khan family ki ek lauti bahu jo hai....

Bhabhi aap baitho mai abhi aap rahi hoon theek hai....

Toh Fariha ne Pucha ki theek hai tumne Armaan ko kahin dekha kya makeup artist aane ke baad woh kahin chala gaya.....

Ye sunke Alisha ne kaha ki bhabhi just relax ok bhai kaam se baher gaye hain thodi der mai wapas aajayenge ok....

Toh Fariha ne Kaha Ki please tum usko call karo na please mera dil bahut ghabra raha hai.....

Aisa lag raha hai ki bahut bura hone wala hai subah se mujhe Armaan ko lekar bahut Zyada darr lagne laga hai.....

I know ki khushi ka din hai aisi baatein nahi karna chahiye.....

Lekin mujhe bahut Zyada darr lag raha hai tum please usko ek baar call karke pucho na ki woh kahan hai.....

Toh Alisha ne kaha ki bhabhi just relax ok mai abhi karti hoon ok aur usne Armaan ko call kiya.....

Uska phone baar baar switch off aa raha tha ye sunke Alisha ne kaha ki bro ka Phone toh switch off hai.....

Ab bhabhi ko kya bataun pehle se hi woh bahut tensed hain ya Allah mere bhai ki hifazat kijiye.....

Mom and dad ke baad mera bhai meri jaan hai please unki kuchh hona nahi chahiye.....

Phir Armaan wapas aaya aur usne kaha ki guys ye hamari party hai itna khaamoshi Kyun hai.....

Thoda naach gaana Hona chahiye na aakhir meri shaadi hai....

Phir program shuru ho gaya aur Armaan ko dekh kar Fariha ki jaan mein jaan aayi.....

Armaan ne Fariha ko dekha woh kuchh tensed lag rahi thi aur usne ishaare se pucha ki kya hua sab theek toh hai na.....

Toh Fariha ne ishara kiya ki haan sab theek hai aur usne kaha ki khair sab theek hai ab Zyada ghabrane ki zarurat nahi hai.....

Phir mehendi wali ne fariha se pucha ki didi apne husband ka naam batao....

Toh Fariha ne Armaan ko dekha aur uska naam bataya.....

Aur fariha ki mehendi complete ho gayi aur achanak uski mehendi mein paani padh gaya....

Toh sab ne kaha ki arey nahi ye nahi hona chahiye tha....

Mehendi wale din dulhan ke haath mein agar mehendi mitt jaye toh bahut bura maana jaata hai....

Ye sunke fariha aur bhi Zyada ghabrane lagi toh Armaan ne kaha ki chachi just relax ok....

Aaj ke zamane bhi ye sab baatein par kaun bharosa karta hai haan....

Tum aao mere saath isko dhone ke baad tum phir se laga lena.....

Aur Armaan fariha ko lekar bathroom mein chala gaya....

Phir usne fariha ka haath dhul wane mein uski madad ki.....

Aur dhone ke baad fariha ke haath mein bahut gehra rang chada tha....

Ye dekh kar Armaan ne kaha ki mai tumse kitna Mohabbat karta hoon ye tumhari mehendi ke rang mein saaf saaf dikhai de raha hai....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now