chapter-102.

0 1 0
                                    

Toh Nasheel ne Kaha Ki haan woh Armaan hi tha.....

I'm Sorry Mrs Quraishi I'm really sorry.....

Mujhse bahut badi galti ho gayi mujhe aisa nahi karna chahiye tha.....

Phir Nasheel aur Fariha ghar wapas chale gaye.....

Toh fariha ne Kaha Ki I'm Sorry mujhe nahi pata ki ab aage kya hoga....

Kismat aakhir kya chahti hai uss se mujhe koi fark nahi padta....

Mujhe nahi pata ki maine jis Insan se 7 saal pehle mohabbat ki thi woh wapas Laut aayega....

Lekin woh mera past tha aur past hi rahega.....

Toh Nasheel ne Pucha ki ye tum kya keh rahi ho.....

Armaan tumhari pehli Mohabbat hai aaj bhi tum ussi se mohabbat karti ho.....

Apne bacche ki khushi ke liye tum iss zabardasti ki rishtey mein bandhi ho.....

Isliye mai tumhe azaad kar Dena chehta hoon ye divorce papers hain ispe sign kar dena....

Toh fariha ne woh papers ke tukde kar ke phek diye aur Nasheel ke gale se lag gayi....

Aur kaha ki Mujhe sirf tum chahiye because I love you....

Mai tumse pyar karti hun tumne mere liye aur mere bete ke liye jo Kiya....

Uske liye mai hamesha tumhari shukur guzar rahungi.....

Tabhi Armaan wahan aaya aur usne kaha ki chalo fariha ghar jaane ka waqt aagaya hai.....

Phir woh dono Wahan se Wapas chale gaye.....

Toh Nasheel ne Kaha Ki kaise jiyunga aap ke bina.....

Kyun aayi aap Meri Zindagi mein I love you too Mrs Quraishi.....

Bas mai aap ko khush dekhna chahta hun aap ke Saath bitaye hue har ek lamha mujhe yaad rahega.....

Aur mai unn yaadon ke sahare jee loonga bas Meri itni dua hai ki aap hamesha khush rahe.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now