Phir Fariha upar chali gayi aur usne packings shuru kar diya....
Kuchh ghante baad woh dobara neeche chali gayi aur sab ke liye lunch ready kiya....
Aur Nasheel ke liye lunch pack karke hospital chali gayi....
Phir usne receptionist se pucha ki Dr Nasheel se milna hai.....
Toh receptionist ne kaha ki ek minute mam mai abhi unko call karke bata deti hun.....
Aur usne Nasheel ko call kiya aur kaha ki Dr Nasheel aap se koi milne aaya hai.....
Ye sunke Nasheel ne Kaha Ki usko andar bhej do mere cabin mein....
Toh receptionist ne kaha ki ok bye aur usne kaha ki mam aap ja sakti hain.....
Aur Fariha wahan se Nasheel ke cabin mein chali gayi aur usko dekh kar Nasheel ne kaha ki Mrs Quraishi.....
Aap yahan aayiye kuchh kaam tha kya baithiye na please.....
Toh Fariha ne kaha ki mai tumhare liye lunch leke aayi hoon.....
Socha tumhe yahin aake de dun koi problem nahi hai na....
Toh Nasheel ne kaha ki nahi Mujhe koi problem nahi hai....
Tumne lunch kiya hai don't mind just asking casually......
Toh Fariha ne kaha ki nahi maine lunch nahi kiya....
Aur dono ne saath mein lunch kiya aur fariha apne ghar wapas jaane ke liye uthi aur jaise hi jaane ke liye usne qadam badhaye....
Ussi waqt woh jaake Nasheel ke gale lag gayi thank you for everything.....
Meri andheri si zindagi mein roshan karne ke liye tumhare aane se mera beta bahut khush hai.....
Apne bete ke liye mai kuchh bhi kar sakti hoon bas usko khona nahi Chahti.....
Toh Nasheel ne pucha ki kya tum abhi bhi Armaan se mohabbat karti ho.....
Sorry bas aise hi Puch raha hoon....
Toh Fariha ne kaha ki uss Baare mein mai tumhe kal bataungi hamare honeymoon pe.....
Aur dur khada ladka sab sunn raha tha.... Aur woh Wahan se chala gaya.....
Toh Nasheel ne kaha ki accha ab tumhe chalna chahiye Arhaan wait kar raha hoga I mean usko school se bhi toh leke aana hai.....
Maine driver se keh diya hai woh usko ghar drop kar dega tum jao aaram se theek hai raat ko aake baat Karunga.....
Phir Fariha wahan se chali gayi aur woh ladka andar aaya aur usne pucha ki tum honeymoon pe ja rahe ho.....
Kiske saath tumne toh kaha tha ki tumhari shaadi nahi hui....
Toh Nasheel ne kaha ki meri shaadi fariha se hui hai aur uska pehle se hi ek aulad hai jiska naam Arhaan hai.....
Ek bewa aur ek yateem bachhe ke liye maine ye shaadi ki hai taaki unko mai acchi zindagi de sakun jo ki mai de raha hoon Mr Armaan shaikh.....
YOU ARE READING
MOHABBAT KI TALASH....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek middle-class ladki se jiska naam Fariha tha.... Uski shaadi ek bade se ghar mein hui lekin shaadi ke kuchh din baad uske Shauhar ki maut ho gayi.... Aur woh apni nand aur apne 7 saal ke bete ke saath rehti thi.... ...