Toh Fariha ne Pucha ki meeting hai isliye ja rahe ho....
Ya apni girlfriends se milne i mean tum unko Zyada miss kar rahe honge na.....
Toh Armaan ne kaha ki tum apne aap ko samajhti kya ho haan.....
Jab dekho tab mera dimagh khati rehti ho.....
Toh Fariha ne Pucha ki ohh accha mai tumhara dimagh kharab karti rehti hoon.....
Mr khadoos mujhe yahan nahi rehna hai yaar mai chali sone agar tujhe aana hai toh aa warna yahin reh apne bhai ke saath......
Aur Fariha wahan se chali gayi toh Armaan ne Pucha ki isne PhD kiya hai kya.....
Toh Alisha ne Pucha ki PhD iska matlab kya hai bro.....
Batao na Aaj se pehle iske baare mein nahi sunna hai.....
Toh Armaan ne kaha ki PhD ka matlab hai phira hua dimagh.....
Ye ladki jaisi dikhti hai waisi hai nahi I mean andar se kuchh aur baher se kuchh aur......
Isko samajhte samajhte kahin mai pagal na ho jaun.....
Toh Nadiya ne kaha ki bro just chill na woh aisi nahi hai......
Actually woh apni family problems ko lekar hamesha pareshan rehti hai.....
Bas yahi baat hai aur kuchh nahi jaisa tu soch raha hai waisa nahi hai.....
Woh Bahut acchi ladki hai maana ki middle class hai but uske aadat aur akhlaq bahut acche hain.....
Actually uski mom ki tabiyat kharab hai aur unke paas waqt bahut kam hai.....
Kab kya ho jayega ye soch ke woh andar se bahut toot chuki hai.....
Isliye apna dard chupane ke liye woh aise behave karti hai.....
Toh Armaan ne Kaha Ki ye tune mujhe pehle Kyun nahi bataya pata nahi maine usko kya kya nahi bol diya.....
Ek baar mujhe uss se milkar sorry bol dena chahiye jaane se pehle.....
Warna agar meri wajah se I mean meri kisi bhi baat ka usko bura laga toh mai khud ko kabhi maaf nahi kar paunga.....
Excuse me guys you may carry on aur Armaan wahan se uth kar chala gaya.....
YOU ARE READING
MOHABBAT KI TALASH....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek middle-class ladki se jiska naam Fariha tha.... Uski shaadi ek bade se ghar mein hui lekin shaadi ke kuchh din baad uske Shauhar ki maut ho gayi.... Aur woh apni nand aur apne 7 saal ke bete ke saath rehti thi.... ...