chapter-120.

4 1 0
                                    

Toh Nasheel ne Kaha Ki just relax ok maine tumse kaha tha na ki.....

Pregnancy mein Zyada tension nahi lete aur ussi waqt Armaan Wahan se guzar Raha tha.....

Aur usne unn dono ki saari baatein sunn liya.....

Toh fariha ne Kaha Ki haan jaanti hoon ki pregnancy mein Zyada tension nahi lena hai......

Ab kya karun Armaan ki harkatein dekh kar lena padta hai.....

Sab uski Wajah se hua hai acchi khaasi life thi hamari Bahut khush the sab saath mein......

Lekin sab ek pal mein hi bikhar gaya aur Kuchh dino mein toh saaf pata chalega.....

Ki mai pregnant hoon Aur meri kokh mein aap ka baccha hai.....

Ye jaan ne ke baad agar Armaan ne iss bacche ko nuksan pahunchane ki koshish Ki toh kya hoga......

Toh Nasheel ne Kaha Ki Fariha just relax aisa Kuchh Nahi hoga theek hai hmmmm......

Tumhe zyada ghabrane ki zarurat nahi hai sab theek ho jayega 3 mahine guzar chuke hain......

Baaqi ke 6 Mahine aise hi guzar jayenge don't worry sab theek ho jayega ab tum ghar jao Arhaan ke aane ka waqt ho gaya hai.....

Phir dono ne ek dusre ko hug kiya aur fariha wahan se chali gayi Phir Armaan bhi office chala gaya.....

Office jaane ke baad wo baar baar unn dono ki baat yaad karta raha.....

Aur usne kaha ki iska matlab fariha isliye mujhe shaadi nahi karna Chahti kyunki woh pregnant hai.....

Aur uske kokh mein Dr Nasheel ka baccha hai...... Itni badi baat tumne mujhse chupayi rakhi.....

Bahut dekha hai na tumne meri mohabbat ab meri nafrat dekhogi tum.....

Nikah hone do Phir tumhe batata hoon Ki Armaan shaikh ko dhoka dene ka kya anjaam hota hai......

Tumhari zindagi jahannum se bhi battar bana dunga mai.....

Tum pachtaogi Dard hoga lekin uss waqt tumhara husband bhi tumhare Saath nahi hoga I mean ex husband Dr Nasheel.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now