chapter-93.

0 1 0
                                    

Phir agli subah dono breakfast karne ke liye chale gaye....

Aur Tabhi Nasheel ne Kaha Ki mom aap se Kuchh Baat karni hai.....

Ye sunke niha ne Pucha ki haan bolo tumhe kya kehna hai......

Toh Nasheel ne Kaha Ki mai aur fariha kal Canada ja rahe hain.....

Hamari Shaadi complete karne ke liye taaki hum sab kuch bhula kar ek nayi shuruaat kar saken....

Toh niha ne Pucha ki saaf saaf bol na tu kehna Kya chahta hai aakhir.......

Bolna beta agar sharam aa rahi hai toh ruk Arhaan beta aap ne apna breakfast khatam kar liya hain na.....

Toh Arhaan ne Kaha Ki ji haan dadi maine breakfast kar liya hai Kyun......

Toh niha ne Kaha Ki jaake aap gadi mein baith jao driver aap ko school chodh dega aur Haan acche se padhai Karna theek hai.....

Ye sunke Arhaan ne Kaha Ki ji jaisa aap kaho accha mom and dad mai chalta hoon bye aur woh Wahan se chala gaya......

Toh niha ne Kaha Ki tu kehna kya chahta hai saaf saaf bolna......

Ye ghuma phira ke baat Kyun kar raha hai point pe aa beta.....

Toh Nasheel ne Kaha Ki ok point pe aata hoon mai aur fariha kal canada ja rahe hain 1 week ke liye.....

Shaadi complete karne ke liye honeymoon pe aap Arhaan ka dihaan rakh lengi na hmmmm.....

Toh niha ne Kaha Ki haan beta tum dono aaram se jao.....

Mai hoon na yahan par mai sab sambhalungi tum dono jaane ki tyyari karo theek hai......

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now