chapter-38.

3 1 0
                                    

Phir kuchh ghante baad Armaan ne Fariha ko jagaya....

Aur kaha Ki babydoll chalo hum land ho chuke hain.....

Welcome to California my love...

Aur usne apna hath aaye badhaya toh Fariha ne Armaan ka haath pakda aur airport chale gaye.....

Kuchh der baad dono Baher chale gaye toh wahan dono ne Alisha ko dekha.....

Ye dekh kar Armaan Aur Fariha bahut khush hue aur Armaan ne Pucha ki hi kya zarurat thi aane ki.....

Driver ko bhej deti na tujhe aane ki kya zarurat thi.....

Toh Alisha ne Kaha Ki bro just chill ok jab se aap ne khabar kiya hai na ki aap wapas aa rahe ho bhabhi ke Saath......

Tab se mai Bahut excitement mein thi aur maine socha ki khud chali jaati hun aap dono ko surprise karne.....

Ussi bahane driving ka bhi mazaa aa jayega.....

Toh Armaan ne Kaha Ki you know what she is a nice driver.....

Bahut achha chalati hai ye smooth driving hai iski.....

Toh fariha ne Kaha Ki tumse toh slow hi chalati hogi na.....

Kyunki Tum gadi chalate kam bhagte Zyada ho.....

Yeh sunke Alisha ko hansi aa gayi aur usne kaha Ki bhabhi you're absolutely right.....

Bro ki driving bahut khatarnak hai inke sath baithne ke bharosa nahi hota ki hum Zinda wapas bhi aayenge ya nahi......

Toh Armaan ne Pucha ki ho gaya ab chalen bahut thakk gaye hain hum ghar jaake seedhe aaram karenge theek hai.....

Uske baad Nikah ki bhi toh tyyari karni hai na hmmm Phir Teeno Wahan se chale gaye.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now