chapter-103.

0 1 0
                                    

Phir Armaan aur Fariha ghar pahunch gaye.....

Armaan ne Fariha ko uske Saath bitaye hue saare baat kahi.....

Aur pucha ki Kya tum abhi tak mujhse mohabbat karti ho......

Toh fariha ne Kaha Ki nahi jis waqt mujhe tumhari sab se Zyada zarurat thi uss waqt tum saath Nahi the.....

Tumhare jaane ke baad Mujhe laga ki meri puri duniya bikhar gayi hai kuchh waqt baad pata chala ki mai pregnant hun.....

Mai bahut khush thi kyunki iss bacche ke roop mein tum mujhe wapas mil rahe ho.....

Lekin maine pregnancy mein bahut complications aaye maine himmat nahi haari.....

Aur maine Arhaan ko paida Kiya uss se Beintehaa mohabbat karti hun.....

Lekin har waqt har lamha woh tumhe yaad karke rota tha.....

Uske saamne Mai kamzor na padh jaun isliye maine apne dard uss se chupayi rakhi.....

Aur kuch mahine baad uski tabiyat bahut Zyada kharab ho Gayi hum usko hospital le gaye....

Uss din meri mulakat Dr Nasheel Quraishi se hui....

Unke paas Arhaan ka checkup karwaya aur tab pata chala ki usko cancer hai aur woh final stage pe hai.....

Uski jaan ko khatra tha uss waqt Arhaan ko maa aur baap dono ke pyar ki zarurat thi.....

Uske baad kya hua mujhe pata nahi lekin ek din Dr Nasheel ne mujhe shaadi ke liye propose Kiya.....

Apne bacche ke liye maine Dr Nasheel se Nikah kiya unhone mujhse wada kiya tha.....

Ki woh Arhaan ko ek baap ka pyar denge jo ki woh de rahe hain....

Dheere dheere hum dono dost banne aur kab hum ek dusre ke itne karib aa gaye kuchh Nahi pata.....

But I love him mai unke bina jee nahi sakti please I beg you mujhe jaane do.....

Toh Armaan ne Kaha Ki tum sirf meri ho sirf meri.....

Kya kami thi meri mohabbat mein itna alishan Ghar diya saari zaruratein Puri ki......

Tumhare liye saari duniya se ladhta raha aur ab tum mujhe chodne ki baat kar rahi ho sirf uss Dr Nasheel ke liye......

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now