chapter-118.

3 1 0
                                    

Phir agli subah Armaan ne announce kiya ki woh.....

Fariha se dobara nikah karna chahta hai.... Ye sunke fariha ne kaha ki hamari Shaadi ho chuki hai....

Aur kitni baar karne ka idea hai tumhe haan mujhe phir se tumse shaadi nahi karni bas ye mera faisla hai.....

Toh Armaan ne kaha ki ohh bahane dhoondh rahi ho mujhse shaadi na karne ki.....

Batao aakhir aisi bhi kya Wajah hai ki tum mere saath phir se nayi shuruaat nahi karna chahti.....

Toh fariha ne kaha ki please maine tumse pehle bhi kaha tha aur ab bhi keh rahi hoon.....

Hamari Shaadi ho chuki hai bas ab aur iss Baare mein mujhe tumse ladai nahi karni.....

Aur woh apne room mein chali gayi toh Armaan ne kaha ki ye shaadi toh hoke hi rahegi.....

Chahe kuchh bhi ho jaye Alisha aur Jiju aap dono meri shaadi ki zimmedari le rahe ho.....

Mai agle 10 mein fariha se Nikah karna chahta hoon.....

Maana ki thoda Zyada hai lekin mujhe lagta hai ki usko sochne ke liye thoda time chahiye.....

I think ye 10 din uske liye kaafi hain mai usse baat karke dekhta hoon.....

Aur woh fariha ke room mein chala gaya aur dekha ki Fariha udaas baithi hui thi.....

Toh Armaan ne kaha ki Mujhe tumse kuchh baat karni hai.....

Dekho mai Jaanta hoon ki maine tumhare saath bahut galat kiya hai.....

Tum iss shaadi se isliye manaa kar rahi ho na kyunki tumhari pehle se hi Nasheel se shaadi hui hai.....

Koi baat nahi mai uske ghar divorce papers bhijwa dunga uss se pehle tum uss papers pe sign kar dena.....

Toh Fariha ne Pucha ki Kyun tum aisa kar rahe ho.... Aakhir kyun chahte kya ho.....

Pehle se hi meri Zindagi mein itne uljhane hain usko suljhane ke bajaye tum aur bhi uljha rahe ho.....

Please i beg you chale jao meri Zindagi se aur bhul jao mujhe....

Bhul jao unn saare pal jo maine tumhare saath bitaye the.....

Mai woh sab bhul kar aage badh chuki hoon aur please ab dobara mudh ke nahi dekhna chahti.....

Toh Armaan ne kaha ki Mujhe kuchh nahi pata hum ye Shaadi kar rahe hain bas.....

Isme tumhari razamandi ho ya na ho tum sirf meri ho samjhi sirf meri.....

Aur ye 10 din baad tumhe ehsaas hoga ki meri mohabbat sacchi hai.....

Phir Armaan wahan se chala gaya aur Tabhi usne Dr Nasheel se milne ka faisla kiya.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now