Toh Fariha ne kaha ki thank you Meri itni madad karne ke liye....
Agar aap jaisa doctor iss duniya mein ho na toh darne ki zarurat hi nahi hai.....
Mai chalti hoon aur woh apne bete ko lekar chali gayi....
Phir Nasheel ne kaha ki ye ladki bahut acchi hai....
Huh, lekin uske saath bahut bura hua ek akeli ladki itne chote bacche ko akele sambhalna kitna mushkil hai.....
Ye mujhse behtar koi nahi jaanta aur iss bacche ko itni si umar mein itni badi bimari.....
Huh, ab sab Allah talah ke haath mein hai bas itni dua hai ki iss masoom ki jaan bacch jaye....
Iske haalat ke hisab se uske paas waqt bahut kam hai I'm sorry mrs khan mujhe aap se jhuth bolna pada....
Phir Fariha udaas hoke ghar pahunch gayi aur wahan usne Alisha ko dekha....
Aur uske aankhon mein aansu aagaye....
Yeh dekh kar Alisha ne Pucha ki bhabhi kya hua sab theek toh hai na.....
Aap ro kyun rahe ho batao na kya hua aur aap kahan se aa rahe ho....
Toh Fariha ne kaha ki Arhaan ko subah se blood vomiting ho rahi thi....
Isliye mai usko doctor ke paas le gayi....
Unhone ne Kaha Ki Arhaan ko..... Cancer hai.... Uske paas waqt bhi bahut kam hai.....
Ye sunke Alisha ne Kaha Ki kya itne se bacche mein itni badi bimari kaise.....
Bhabhi.... Aap daro mat ye bas shuruaat hai aur aaj ke zamane mein har ek bimari ka ilaaj hai....
Don't worry sab theek ho jayega aap fikar na karo hum sab hain na....
Toh Fariha ne Kaha Ki time hi toh nahi hai na uske paas woh final stage mein hai....
Kab kya ho jaye kuchh pata nahi kal se uski treatment shuru hai....
Quraishi hospital mein maine appointment le liya hai.....
Dr Nasheel Quraishi ek bahut acche doctor hain aaj hi unhone mujhe iss Baare mein bataya.....
Mai kya karun kuchh samajh nahi aa raha hai meri toh kismat hi kharab hai....
Pehle maa baap guzar gaye Armaan hi ek Lauta sahara tha uski bhi maut ho gayi.....
Ab mai Arhaan ko nahi khona Chahti mai kya karun mujhe kuchh samajh nahi aa raha hai....
YOU ARE READING
MOHABBAT KI TALASH....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek middle-class ladki se jiska naam Fariha tha.... Uski shaadi ek bade se ghar mein hui lekin shaadi ke kuchh din baad uske Shauhar ki maut ho gayi.... Aur woh apni nand aur apne 7 saal ke bete ke saath rehti thi.... ...