chapter-44.

1 1 0
                                    

Phir neeche jaake husna ne Alisha ko dhundha....

Husna ko pareshan dekh kar Alisha ne Pucha ki kya hua....

Tum itni pareshan kyun lag rahi ho sab theek toh hai na....

Toh husna ne kaha ki kuchh theek nahi hai.... Sab ki life acchi ja rahi hai.....

Tum Apne bhai ki Shaadi ki tyyari mai lagi ho khush ho....

Wahan Armaan aur Fariha khush hain Kyunki dono ka Nikah hone ja raha hai....

Dono ek dusre se mohabbat karte hain ab kuchh dino mein ek hone ja rahe hain....

Lekin mera kya haan kaho na mera kya jis insan ke liye mai apna ghar chodh kar aayi hoon.....

Woh mujhe seriously le hi nahi raha hai kyun uss middle class fariha ke liye.....

Toh Alisha ne kaha ki bas karo bhulo mat ki tum iss ghar ki hone wali bahu ki baat kar rahi ho.....

Woh chahe middle class ho ya high class lekin unki mohabbat sacchi hai.....

Tum kehti phirti ho na ki tum bro se mohabbat karti ho wagaira wagaira.....

Asal mai aisa kuchh nahi hai tum bas bro ko haasil karna Chahti ho samjhi....

Aur tumhare muh se ye pyar mohabbat jaise alfaaz acche nahi lagte....

Tum sirf hamari family friend ho aur kuchh nahi aur haan ek aur baat aur rahi baat Armaan bro ki....

Toh tum unhein bhul jao kyunki woh sirf fariha bhabhi ke hain samjhi.....

Aur woh Wahan se chali gayi toh Husna ne kaha ki inn sab ka dimagh kharab ho gaya hai.....

Pagal ho gaye hai ye teeno uss do kaude ki ladki ke liye mujhe itna kuchh sunn na padh raha hai....

Ab jo kuchh hoga mai khud karungi ye shaadi kisi bhi haal mai honi nahi chahiye.....

Aur ye sab kaise karna hai ye mai acche se jaanti hoon....

Phir Husna ne apni mom ko call kiya aur saira ne utha ke pucha ki.....

Hey, Husna my baby how are you mera baccha.... Enjoy kar rahi ho na California mai haan.....

Toh Husna ne kaha ki no mom kaise enjoy kar sakti hoon jis se mohabbat kiya woh agle 2 din mai kisi aur ka hone ja raha hai.....

Hone ka ho chuka hai mom I need you....

Toh saira ne pucha ki kya tum Armaan ki baat kar rahi ho.....

Woh shaadi kar raha hai kis se bata na....

Toh Husna ne kaha ki kisi ladki ko lekar aaya hai Fariha naam hai uska.....

Middle class family se hai maa baap ki maut ho chuki hai garib ghar ki ladki hai.....

Woh gaya toh apni cousin ki shaadi attend karne lekin chakkar apna chala ke aaya hai.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now