Toh Nasheel ne kaha ki kaise chodh dun mom.....
Woh fariha ka beta hai bahut mushkilo se usko apna beta mila hai.....
Uski pregnancy mein bahut complications hain aur ab usko ye bimari bhi hai.....
Kaise woh apni hi aulad ko uss aadmi ke paas chodh aayegi jis ke paas dil hi nahi hai.....
Usko feeling ki qadar hi nahi hai.....
Toh niha ne kaha ki toh mai kya karun bol......
Dekh mai tum sab ko khush dekhna chahti hoon pehle se hi mai tere dad ko kho chuki hoon....
Lekin tujhe khona nahi chahti beta tu mera ek Lauta beta hai....
Aur mai tujhse Beintehaa mohabbat karti hoon.... Tu jaan hai meri....
Toh Nasheel ne kaha ki aur meri jaan fariha aur Arhaan pe hai aur haan ek aur baat batani thi aap ko.....
Darasal baat ye hai ki kuchh din pehle fariha hospital aayi thi kyunki uski tabiyat kharab thi isliye.....
Ye sunke niha ne Pucha ki kya uski tabiyat kharab thi kya hua usse batana please woh theek toh hai na.....
Toh Nasheel ne kaha ki haan mom sab theek hai infact good news hai she is pregnant.....
Mom... Mai dad banne wala hoon Meri wife pregnant hai..... Aap bahut jald dadi bann ne wali ho.....
Congratulations..... Mom.... Toh niha ne kaha Ki wah beta bahut acchi khush khabri di hai.....
Lekin kya uske pehle Shauhar ko ye baat pata hai ki woh pregnant hai aur uske kokh mein tera baccha hai.....
Toh Nasheel ne kaha ki nahi usko kuchh pata nahi hai infact maine hi unse kaha tha ki....
Pregnancy ki baat Armaan ko na bataye woh humse badla lene ke liye uss masoom ki jaan lega.....
Jo abhi tak paida bhi nahi hua isliye maine uss se kaha hai ki pregnancy ki khabar Armaan ko nahi honi chahiye.....
Woh 3 mahine pregnant hain bas ab sab Allah ke haath mein hai.....
Toh niha ne kaha ki tu fikar na kar beta sab theek ho jayega.....
Tum dono ki mohabbat sacchi hai aur dil se ki hui mohabbat kabhi zaaya nahi jaati.....
Sab theek ho jayega beta tu fikar na kar sab theek ho jayega woh baitha hai sahi galat ka faisla lene wala.....
Woh tum dono ke saath insaaf zarur karega....
YOU ARE READING
MOHABBAT KI TALASH....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek middle-class ladki se jiska naam Fariha tha.... Uski shaadi ek bade se ghar mein hui lekin shaadi ke kuchh din baad uske Shauhar ki maut ho gayi.... Aur woh apni nand aur apne 7 saal ke bete ke saath rehti thi.... ...