chapter-105.

1 1 0
                                    

Toh Nasheel ne kaha ki Mrs Quraishi tum theek toh ho na....

Itni ghabrayi hui Kyun ho kya kiya uss insaan ne.....

Toh Fariha Nasheel ke gale lag gayi aur rone lagi aur usne kaha ki.....

Woh wapas aagaya hai aur mujhe paane ke liye kisi bhi hadh tak ja sakta hai....

Hamari ladiyan ki Wajah se kahin mai apne bete ko na kho dun.....

Toh Nasheel ne kaha ki just relax ok aisa kuchh nahi hoga mai hoon na.....

Tum fikar na karo Hamein yahan se chalna hoga chaliye.....

Toh Fariha ne kaha ki lekin jis kaam ke liye aaye the woh pura nahi hua.....

I mean hum 2 weeks ke liye aaye the na abhi toh sirf ek din hua hai.....

Aap ke paise bekar chale jayenge saari bookings bekar ho jayegi....

Toh Nasheel ne kaha ki tumhari khushi se badh kar nahi paise baad mein aa jayenge....

Lekin khushi mehnat karne se milti hai....

Aur mai aap Ko khona nahi chahta jab se Armaan wapas aaya hai.....

Mujhe zindagi mein pehli baar darr lagne laga hai ki kahin mai tumhe aur Arhaan ko kho na dun....

Beintehaa mohabbat karta hoon aap se aur kehte hain ki jis kisi se bhi hum Beintehaa mohabbat karte hain....

Unko khone ka darr hamesha laga rehta hai isliye hum abhi ja rahe hain wapas California.....

Mai reception mein jaake hamare checkout payment karke aata hoon....

Tab tak tum jo bhi packings karni hai woh karke mujhe yahin reception ke paas aake milo theek hai.....

Toh Fariha ne kaha ki lekin mai akele kaise ja sakti hun woh mere peeche pada hai.....

Aap ko mai akele nahi chodh sakti agar aap ko kuchh ho gaya toh mai jeete jee mar jaungi....

Toh Nasheel ne kaha ki theek hai chalo mai bhi chalta hoon tumhare saath aur dono wahan se chale gaye....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now