Toh Fariha ne Pucha ki aap doctor ke saath saath kuchh aur bhi kaam karte ho kya....
Sorry, just asking casually don't mind ok....
Toh Nasheel ne kaha ki its ok isme tumhari koi galti nahi hai....
Haan mai doctor ke saath saath ek buisinessman bhi hoon....
Dono sambhal leta hoon subah se sham tak office ka kaam aur shaam se raat tak hospital.....
Time pass ho jata hai waise bhi Zyada kaam karne karke mai apne aap ko busy rakhta hoon....
Taaki mujhe unn sab se intrest hatt jaye....
Ye sunke fariha ne Pucha ki aap kis ki baat kar rahe ho....
Aap ki shaadi tayy ho chuki hai bataye na.....
Toh Nasheel ne kaha Ki nahi meri mom kuchh ladkiyan dhundh rahi hain....
Ab tak mai 2 ladkiyan se mil chuka hoon dono ka kisi ke saath affairs hain....
Last ek ladki aayi thi I mean dusri wali uska bhi boyfriend tha I mean unka break-up ho gaya tha....
Aur woh mujhse shaadi karne ke liye ready thi at the last usne keh diya ki shaadi ke baad woh ussi se mohabbat karegi.....
Mujhe khush rakhna uski sirf responsibility hain....
Isliye maine saaf manaa kar diya kyunki mai kisi ke upar zimmedar nahi bann na chahta hoon.....
Jis kisi se bhi mera Nikah hoga na usko mai apne palkon pe bithake rakhunga....
Khud se pehle uske baare mein sochunga itni mohabbat dunga ki kabhi bhi woh mujhe chodh ke na jaane paaye....
Toh Fariha ne kaha ki hum jaisa sochte hain aksar waisa nahi hota Mr Quraishi.....
Kyunki ye sab 7 saal pehle mere husband ne mujhse bhi kaha tha....
Ki woh mujhe hamesha khush rakhenge kabhi mujhe chodhke nahi jaayenge....
Lekin shaadi ke kuchh samay baad unki death ho gayi mai apne bete ke saath reh kar bhi akeli hoon....
Chalti hoon kal Subah apne bete ko lekar aajaungi please usko theek kardo.....
Uske siwa mera iss duniya mein koi nahi hai woh mere aur Armaan ki mohabbat ki aakhri nishani hai.....
Ek maa aap se wada le rahi hai ki uski aulaad ki jaan aap bachayenge....
Toh Nasheel ne kaha ki Inshallah mai puri Koshish Karunga ki mai ek nanhi si jaan bacha paun bas tum Zyada tension mat lo....
Iss se bacche ko bhi pareshani hogi uski ilaaj hamein bahut hi nazuk tarike se karna hoga....
YOU ARE READING
MOHABBAT KI TALASH....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek middle-class ladki se jiska naam Fariha tha.... Uski shaadi ek bade se ghar mein hui lekin shaadi ke kuchh din baad uske Shauhar ki maut ho gayi.... Aur woh apni nand aur apne 7 saal ke bete ke saath rehti thi.... ...