chapter-45.

1 1 0
                                    

Toh saira ne kaha ki beta tum fikar na karo....

Sab theek ho jayega mai hoon na tum Zyada tension mat lo.....

Toh Husna ne kaha Ki kaise fikar na karun mom....

Agle 2 din mai unn dono ki shaadi hai.... Aaj se saare functions start hain.....

Aaj mehendi ceremony hai, kal haldi aur kal shaam ko Nikah hai.....

Meri toh life hi barbad ho gayi hai please mom aap yahan aajaye na please.....

Aake Armaan ko samjhao na ki woh mere saath aisa na kare please mom I beg you.....

Toh saira ne kaha ki just relax sweetheart tum Zyada tension mat lo tumhe pata hai na ki....

Tumhe brain tumer hai haan bachpan se zyada tension logi toh tumhari dimagh ki nas phat sakti hai beta....

Toh Husna ne kaha Ki phatne do na mom ek hi baar mai kaam khatam ho jayega....

Kyunki mai Armaan ko kisi aur ka hote nahi dekh sakti....

He is only mine , forever and ever and ever.....

Toh saira ne kaha ki beta just relax mai tumhari help nahi kar sakti mai kal shaam ko kaam se agra ja rahi hoon....

India toh mai bhi nahi jana chahti lekin kya karun tumhare dad ke liye jana hoga.....

Ab ye Shaadi bhi postponed nahi sakti Kyunki saari tyyari ho chuki hai.....

Toh husna ne Pucha ki aap india kyun ja rahi hain dad ko lekar......

Aakhir baat kya hai woh theek toh hain na batao na mom.....

Toh saira ne kaha ki nahi beta unhein Phir kal raat hospital mein admit kiya hai.....

Mai abhi tak hospital mai hoon unki subah hi open heart surgery hui hai.....

Ab unko discharge mil gaya hai hum ghar aa chuke hain.....

Saari tickets booked hain tum mere Saath chal rahi ho.....

Maine hum teeno ke jaane ka arrangement kar liya hai isliye mai 1 ghante mein driver ko bhej rahi hoon tumhe pickup karne ke liye.....

Toh husna ne kaha ki nahi mom mai nahi aa sakti aap samajhne ki koshish karo please.....

Yahan meri Zindagi ka sawal hai aur aap keh rahe ho ki mai ghar aajaun.....

Toh saira ne kaha ki ye shaadi tumhare dad ki zindagi se badh kar nahi hai.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now