chapter-71.

0 1 0
                                    

Toh Alisha ne Kaha Ki pehle Arhaan ki treatment shuru ho jaye....

Uske baad hi hamein iss Baare mein sochna hoga....

Bro ke baad bhabhi udaas si ho gayi hain woh jee toh rahi hain lekin khulkar nahi.....

Apne andar woh bahut saare dard chupa rahi hain.....

Woh khush hone ka bas dikhawa karti hain aur kuchh Nahi.....

Andar se woh bahut tooti hui hain, bahut takleef mein hain.....

Arhaan ki uss halat pata chalne ke baad pata nahi unko kaisa feel hua hoga.....

Bas ab Hamein woh karna hoga jo woh Nahi chahti inhein ek aisi cheez mein intrest laana Hoga.....

Ki woh puri tarah bhul jaye ki Arhaan ko cancer hai aur woh last stage mein hai....

Tum mera ek kaam kar sakte ho Kya.....

Toh Arsal ne Kaha Ki haan Tum kaho kya karna hai mai kar dunga.....

Toh Alisha ne Kaha Ki suno bhabhi ko office sambhalne ke liye Hamein unhein phir se manana hoga.....

Taaki unka focus kaam mein ho na ki Arhaan ki bimari mein.....

Toh Arsal ne Kaha Ki wow it's a great idea lekin kya bhabhi maanenge iss baat ko......

Pata nahi unki kismat mein kya kya likha hai aur kitna dard unko sehna padhega.....

Allah talah sab ko aisi taklif se dur rakhe jo bhabhi seh rahi hain na woh koi aur sehen nahi kar Sakta....

Toh Alisha ne Kaha Ki haan sahi kaha tum ne....

You know what mujhe lagta hai bhabhi se hamein abhi baat kar lena chahiye.....

Taaki unko sochne ke liye thoda waqt de saken yeh dono Idea unse ek baar discuss karna hoga tabhi unki aage ki life aasan hogi.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now