Toh Armaan seedhe neeche living room mein gaya.....
Aur Fariha usko kahin dikhai nahi di usko dhundhte dhundhte woh kicthen mein chala gaya......
Jahan Fariha bahut ro rahi thi toh Armaan ne uske khande pe haath rakha.....
Aur pucha ki hey I'm sorry agar tumhe meri baaton ka itna bura laga ho toh......
Phir fariha jaake Armaan ke gale se lag gayi aur rone lagi.....
Toh Armaan ne Pucha ki Kya baat tum ro Kyun rahi ho aakhir baat Kya hai.....
Toh fariha ne Kaha Ki Abbu ka Phone aaya tha Ammi ki tabiyat bahut Zyada kharab ho gayi hai.....
Unko Phir se admit kar diya hai please mujhe hospital le chalo I beg you......
Toh Armaan ne Kaha Ki kya tum yahan Kyun ho chalo batao kaunsa hospital hai......
Mai tumhe leke chalta hoon toh fariha ne kaha Ki City hospital....
Phir dono Wahan se chale gaye aur hospital pahuchne ke baad Fariha Apne dad se mili.....
Aur usne pucha ki Abbu Kya hua Ammi ko bataye na please.....
Toh irfan ne Kaha Ki woh critical hain kuchh Kaha nahi ja sakta.....
Uske paas waqt bahut kam hai ja beta ek aakhri baar unn se mil le.....
Toh Fariha Aur Armaan andar chale gaye toh Sumaiya ne Kaha Ki Aaj se tujhe apne Abbu ka khayal rakhna hai.....
Unki har choti badi cheez ka tujhe hi dihaan rakhna hoga.....
Mere jaane ke baad tu apne dad ko sambhal legi na....
Wada kar mujhse ke Mere baad tu irfan ka khayal rakhegi.....
Toh fariha ne kaha Ki Ammi aap Zyada baat na karen please aaram kijiye......
Toh Sumaiya ne Kaha Ki pehle tu wada kar ki tu apne Abbu ka khayal rakhegi....
Toh fariha ne kaha Ki I promise mai unka khayal rakhungi aur inka saath kabhi nahi chodhungi.....
Phir sumaiya ki chup ho Gayi Aur usne apni aankhen band kar diya.....
Toh Fariha ne kaha ki Ammi Kya hua uthiye na please.....
Phir Armaan jaake doctor ko le aaya Aur unhone kaha Ki I'm sorry she is no more......
Yeh sunke Fariha ne kaha Ki nahi ye nahi ho sakta Ammi aap mujhe chodh kar nahi ja sakti please uthiye na......
YOU ARE READING
MOHABBAT KI TALASH....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek middle-class ladki se jiska naam Fariha tha.... Uski shaadi ek bade se ghar mein hui lekin shaadi ke kuchh din baad uske Shauhar ki maut ho gayi.... Aur woh apni nand aur apne 7 saal ke bete ke saath rehti thi.... ...