Toh Armaan ne kaha ki ek kaam karo tum chalo mere saath.....
Agar hum aise halat mein saath chalenge toh khud yahan se bhaag jayegi.....
After all we love eachother hai na babydoll.....
Toh Fariha ne kaha Ki ek toh tum mujhe babydoll bulana band karo please.....
Iss naam se mujhe irritation hoti hai iam not your babydoll ok.....
Toh Armaan ne kaha Ki ok ok chill thande pani se shower lekar bhi tumhara dimagh garam kaise reh sakta hai.....
Khair chalo ab aur yahan rahe toh woh khud bathroom mein aajayegi.....
Toh Fariha ne Pucha ki tum itna darr Kyun rahe ho haan kaho na....
Waise ye ladki tumhare liye sirf timepass hai na.....
Toh Armaan ne kaha ki bahut hua ab chalo mere saath aur usne Fariha ko apni bahon mein uthaya aur usko Baher le gaya....
Ye sab dekh kar husna ne pucha ki ye sab kya hai....
Ye ladki kaun hai aur ye tumhari bahon mein kya kar rahi hai....
Phir Armaan ne Fariha ko neeche utara aur kaha ki meet fariha shaikh....
Meri hone wali Biwi agle 3 din mai hamari Shaadi hai.....
Aaj se saare functions start hain mai tumhe invite karne hi wala tha....
But, tum khud se aagayi ye dekh kar mujhe bahut accha laga....
Toh husna ne Pucha ki ye ladki.... Haan ye ladki tumhari hone wali wife hai.....
Armaan my darling kya ho gaya hai tumhe haan tum aise kab se ho gaye.....
Aise behenji type ki ladkiyon ko tum apne naukar banake rakhte ho.....
Aur tumhari aukaat nahi hai ki tum Armaan Khan ki wife kehla sako.....
Ye sunke Armaan ne kaha ki bas bahut hua bhulo mat ki tum mere ghar mai khadi ho.....
Aukaat ki baat tum kya kar rahi ho haan iss ladki ki wajah se aaj mere andar bahut badlav aaye hain.....
Pehle khadoos tha khud ke liye Jeeta tha kisi ki parwah bhi nahi karta tha.....
Lekin iske aane ke baad maine khul ke jeena seekha hai....
Iss ladki ne mujh jaise khadoos ko insan banaya mohabbat ka asli matlab kya hai ye sikhaya....
Dusron ke liye jeena mujhe fariha ne seekhaya hai.....
YOU ARE READING
MOHABBAT KI TALASH....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek middle-class ladki se jiska naam Fariha tha.... Uski shaadi ek bade se ghar mein hui lekin shaadi ke kuchh din baad uske Shauhar ki maut ho gayi.... Aur woh apni nand aur apne 7 saal ke bete ke saath rehti thi.... ...