Phir fariha apne room mein chali gayi....
Kuchh waqt baad fariha ne ek bacche ko janm diya.....
Jiska naam Arhaan tha aur woh Armaan ki parchhayi tha....
Fariha Arhaan se Beintehaa mohabbat karti thi uski har ek khwahish har ek zid ko pura karti thi....
Arhaan aur Inayat best friends the....
Inayat jo ki Alisha aur Arsal Ki ek lauti beti thi.....
Arsal ek army officer tha pichle saal hi Arsal ke maa baap ek accident mein chal base tab se yeh sab ek sath rehte the....
Arhaan ke paida hone ke baad Fariha ne uske aane wale future ke Baare mein socha....
Phir usne kaha ki mai soch rahi hoon ki Arhaan ke naan pe hi saari properties kar dun....
Yeh sunkar Alisha chup chap Wahan se Wapas chali gayi....
Aur woh bahut tension mein thi tabhi Arsal ne Pucha ki sab theek hai na hmm.....
Toh Alisha ne Kaha Ki nahi Kuchh theek nahi hai......
Bhabhi saari properties Arhaan ke naam kar dena Chahti hain yahan tak ki AK industries Ltd bhi Arhaan ke naam ho jayega.....
Kyunki iss Khandan ka woh ek Lauta warris hai.....
Nahi mere rehte aisa kabhi nahi hoga ab aage kya karna hai ye mai acche se jaanti hoon.....
Fariha bhabhi.... Unki Wajah se meri khushiyaan cheen gayi hai.....
Mujhse Meri Zindagi mera bhai cheen gaya....
Iss duniya mein mai sab se zyada mohabbat apne bhai se karti thi....
Lekin bhabhi ke bure khadam padhne se maine apna bhai kho diya.....
Ye jo unke yaad mein woh roti phirti hain na sab dikhawa hai unko bro ke maut se koi fark nahi padta.....
Agar fark padta hai toh woh hai unki property, paisa wagaira wagaira.....
Ye sunke fariha ne Kaha Ki tum aisa sochti ho mere baare mein bhulo mat ki Armaan ne pehle hi saari properties Arhaan ke naam kar chuka tha.....
Tum itna gir sakti ho ye maine kabhi socha hi nahi tha.....
Toh Alisha ne Kaha Ki bas Bahut hua mai kal apne sasural wapas ja rahi hun.....
And yes I'm sorry Mujhe aisa behave nahi karna chahiye tha....
Lekin aap fikar na karo mai aap se milne aaya karungi I'm sorry once again bhabhi...
Toh Fariha ne Kaha Ki it's ok tumhe tumhari galti ka Ehsaas ho gaya wahi kafi hai apna khayal rakhna....
Aur jaldi wapas aana because I gonna miss you dear...... Toh Alisha ne Kaha Ki I Miss you too bhabhi....
Phir Alisha wahan se chali jaati hai....
YOU ARE READING
MOHABBAT KI TALASH....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek middle-class ladki se jiska naam Fariha tha.... Uski shaadi ek bade se ghar mein hui lekin shaadi ke kuchh din baad uske Shauhar ki maut ho gayi.... Aur woh apni nand aur apne 7 saal ke bete ke saath rehti thi.... ...