Toh Fariha ne kaha ki thank God aap ne kuchh nahi bataya.....
Agar usko pata chal jata ki mai pregnant hun toh woh mujhe abortion karne ke liye majbur karta.....
Jo ki mai nahi karna chahti hoon....
Ye sunke Nasheel ne Pucha ki Kyun nahi karna chahti aakhir woh tumhara pehla pyar hai na.....
Toh fariha ne kaha ki haan maana ki woh mera pehla pyar hai lekin mai aap se mohabbat karti hoon.....
Uske milne ke baad mujhe ajeeb sa darr lagne laga hai ki mai aap ko kho na dun......
Mai aap ko kisi bhi haal mein khona nahi chahti Dr Nasheel.....
Aur usko meri pregnancy ke baare mein pata chal gaya toh kya hoga.....
Mai 3 months pregnant hoon uske baad saaf saaf dikhai dega ki mai pregnant hoon....
Please Dr Nasheel kuchh toh kijiye mujhe please bacha lijiye.....
Toh Nasheel ne kaha ki don't worry kuchh nahi hoga mai hoon na tumhare saath.....
Mai tumhe aur hamare hone wale bacche ko kuchh nahi hone dunga theek hai just relax.....
Calm down pregnancy mein Zyada tensions nahi lena chahiye.....
Iss se baby ko takleef hogi aap ghar jayiye aaram kijiye kab kya tests karne hain mai aap ko message kar dunga.....
Aur haan apna phone apne paas hi rakhna kisi bhi haal mein tumhara phone Armaan ke haath nahi lagna chahiye.....
Kyunki saare reports mai aap ko messages mein bhej dunga ok.....
Toh Fariha ne kaha ki theek hai mai chalti hoon tum apna dihaan rakhna aur haan please call karte rehna.....
Pata nahi ye sab kab tak chalega ab mai aur aap se dur nahi reh sakti please kuchh kijiye.....
Toh Nasheel ne kaha ki mai kuchh sochata hoon aap befikar hokar ghar jayiye.....
Tension mat lijiye and listen I love you.....
Toh Fariha ne kaha ki I love you too bye aur woh Wahan se chali gayi.....
YOU ARE READING
MOHABBAT KI TALASH....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek middle-class ladki se jiska naam Fariha tha.... Uski shaadi ek bade se ghar mein hui lekin shaadi ke kuchh din baad uske Shauhar ki maut ho gayi.... Aur woh apni nand aur apne 7 saal ke bete ke saath rehti thi.... ...