Toh Armaan ne kaha ki jo kuchh hua uske liye I'm sorry.....
Nadiya iss hadh tak gir sakti hai ye maine kabhi socha nahi tha....
Toh Fariha ne kaha Ki tum sorry Kyun keh rahe ho....
Tumhari koi galti nahi hai aur tumhe sorry feel karne ki zarurat nahi hai.....
Insan jaisa bhi ho lekin uske andar kya chal raha hai ye hamein nahi pata....
Lekin sahi waqt aane par har ek insan ki fitrat pata chal jati hai.....
Tumne uss din Pucha tha na ki maine abhi tak shaadi Kyun nahi ki.....
Toh maine tumhe koi jawab nahi diya tha kyunki uss din mere paas koi jawab nahi tha.....
Lekin aaj hai aaj bhi mujhe mohabbat ki talash hai.....
Ek sacche mohabbat ki jisne jhuth, dhoka, fareb kuchh bhi na ho.....
Mohabbat bahut hi paak honi chahiye.....
Jis din mujhe meri mohabbat mil jaayegi ussi din mai usko hamesha ke liye apna bana loongi.....
Toh Armaan ne kaha ki Mujhe ek baat batao do you like me.....
Bas aise hi Puch liya don't mind ok....
Toh Fariha ne kaha ki nahi mai tumhe pasand nahi karti.....
Ek baar tumne meri madad ki isliye thanks.....
Mujhe support karne ke bhi thanks.... Mai zindagi bhar tumhari ehsan mand rahungi kyunki tumne bhari mehfil mein meri izzat bachayi hai.....
Isliye tumhara jitna shukriya ada karun utna kam hai.....
Yahan tak bas hai mai chali jaungi....
Toh Armaan ne Pucha ki are you sure tum chali jaogi.....
Nahi Kyunki ye raasta bahut hi ajeeb hai i mean ki itne saare sharabi hain yahan pe.....
Kisi ne tumhein kuchh kar diya toh chalo mai tumhe ghar tak chodh aata hoon.....
Toh Fariha ne kaha ki mentioned not mai khud chali jaungi bye aur woh gaadi se utar gayi.....
Aur usne kaha ki apna khayal rakhna ye mera number hai so friends.....
Toh Armaan ne kaha ki yeah friends dihaan se jana theek hai bye.....
Phir Armaan wahan se chala gaya aur usne apna mobile uthane ke liye apna haath seat pe rakha.....
Toh usko kuchh chuba isliye usne woh cheez uthayi toh woh fariha ka bracelet tha.....
Uss waqt Armaan bahut dur aa chuka tha isliye usne uss bracelet ko dekh kar muskuraya aur kaha ki babydoll.....
Tum kitni sweet ho khair chodho ab jo hua so hua ab ye bracelet mai tumhe uss din dunga jis din tumhari aur meri kismat ek ho jayegi.....
YOU ARE READING
MOHABBAT KI TALASH....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek middle-class ladki se jiska naam Fariha tha.... Uski shaadi ek bade se ghar mein hui lekin shaadi ke kuchh din baad uske Shauhar ki maut ho gayi.... Aur woh apni nand aur apne 7 saal ke bete ke saath rehti thi.... ...