Mayank was sitting in the bb court after the practice when he saw Shanaya standing there..
Mayank: Shanaya!
Shanaya turned around hearing her name and saw Mayank standing there..
Shanaya: Kya baat hai Mayank??
Mayank: Voh..main actually..
Shanaya: voh main kya??
Mayank: I m sorry agar tumhe bura laga hoga toh.. voh aaj 20 rounds maarne ko kaha tumse.. voh kya hai na.. On time hona is the necessary in sports.. I do not have any personal dushmani with you..
Shanaya: Its okay Mayank.. I know sports mein punctuality kitni important hai.. mujhe bilkul bura nahi laga..
Mayank: oh great then! Kal same time! please dont be late..
Shanaya: Yes Sir!
shanaya said this saluting Mayank.. He just shook his head aand went from there..
*ONE FINE DAY*
The whole gang was sitting in the classroom..
Muskaan: Guys!! Idea!!
Anjie: Rehene de muski nahi sunnana hume..
Muskaan: Areh suno toh sahi..
Nikki: Teri idea se hume humesha keerti Mam se padd jaati hai..
Atul: Last time voh cheenk action pill ke time toh humari khair nahi thi.. Voh toh Shubhankar Sir ki vajah se bach gaye the.. Kahi gabbar.. Sorry ridzee.. I mean keerti mam hoti toh hum sab definitely suspend ho jaate..
Abhi: Atul bilkul sahi kehe raha hai Muskaan.. Apne dimag me aane wale Ideas tu apne paas hi rakh..
Muskaan: haaye ye kya ho gaya..Dekho na babaji kisi ko mujhpar bharosa hi nahi hai.. Kaise kaise dost mile hai mujhe..
Rahul: Areh guyss sunn toh lo.idea kya hai??
Armaan: dekho Muskaan ka chamcha bola..
Rahul: oye tu apna muh band rakh samjha..
Armaan: Varna kya karega tu..
Rahul: Batau.main kya kar sakta hu..
Riddhima: Areh Rahul shaant ho jao. tum bhi subeh subeh kiske muh lag rahe ho.. Khamakha apna mood mat kharab karo..
Armaan: iska kya matlab hua Riddhima??
Riddhima: Main tumse baat nahi kar rahi..
Armaan: Par baat toh meri.ho rahi hai na.. Bolo bolo kya bol rahi thi..
Armaan walked up to Riddhima
standing right in front of her..
Riddhima: Armaan peeche hato
Armaan: kyu?? Mujh jaisa handsome ladka tumhare paas aa jaaye toh kuch kuch hota hai tumhe..
Riddhima: Oh my god Armaan tumhe kaise pata.. Ki jab bhi tum paas hote ho toh bohot badbu aati hai..
Armaan: Oh please! Tum bas jal rahi ho!
Riddhima: Main kyu jalu bhala??
Riddhima was actually confused.. Why would she be jealous and OF WHAT??
Armaan: kyuki...
Riddhima: kyuki??
Armaan: Kyu ki mujhe Eco mein tumse jyada marks mile hai..
YOU ARE READING
MAYBE SOMEDAY♥ -ARfF (Complete) #Wattys2016
FanfictionArmaan the hot dude of penstate university is very well known for his good looks charming personality, killer smile and sexy body...and is always seen accompanied by his best buddies anjali sinha the daughter of the college princi ,atul a sweet nerd...