Part-25

Randhir covered both of dm with d blanket...made sanyu sat on his lap..leaning her back on his masculine chest..comfortably..n he hugged her frm back..

san-pata h aj 20 yrs bad mera bday celebrate hua h..
rd- kyun..
he crookd his eyebrows
san-wo parth h na..uska bday tha..usdin..me choti thi..4 saal ki.. uncle-anty ne use humare ghar..veja tha..n wo shoppng pe gaye the...use suprise bday party dena chahte the...bt fir vapas nahi aye...wo accident me chale gaye use n humshb ko chor k..

She was sad bt continued...
san- usdin k bad fir kavi parth ne apna bday celebrate nahi kia.. aur meine v kavi nahi kia... U knw na he is my best frnd..he is lyk my brother...papa ne use humare pas rehne dia...humne eksath scl gaye..college v...eksath khatam kia..bt he still feel lonely...i hope vidushi shb thik karde...

rd-hmmm
san-tumhe pata h me kyun shadi nahi karna chahti thi?
rd- kyun?
san- mujhe meri company me kam karna h...use aur v bada krna h..fir half parth ko...aur half maapapa ko...dena h..i want to make dr future secure..bt ab to ye shb nahi ho payega.. me to tumhare sath chali jayungi na...

Randhir was silent fr sometym..den
Rd- sanyu
Sanyu lookd at him n hmmmed
Rd- aj subah papa ne tumhare papa se baat ki..for merging both d companies... "Shekhawats & Aggarwals" fir parth ka v promotn ho jayega... yahan ka branch wo samhalega...fir tum chaho to u can transfer dis branch on his name!!

Sanyu turned n sat on his thighs...with her legs on both side of him...
San- sachchi..
Randhir holdng her back...rubbed his nose with her..
Rd- muchchi

San- thank u thank u..u r d best

With dat she pecked his lips...n joined dr foreheads
Sanyu was too happy to knw what she just did..
Randhir caged her waist n pulled her towards him more
San- randhir....
Randhir..slowly took her lower lip n started nibblng it..sanyu was too shock to react at 1st..she tried to pull back bt randhir was too stubborn!! She blushed shyly in betwn d kiss n responded finaly..with her both hands on his mane..playng with his hair...

Aftr sumtym dey pulled bck..finding short of breathe..Sanyu avoiding any eye contact turned abruptly to her original position...hiding her blush.. Randhir..noticed..n hugged her tighly frm back under d blanket..n chipped "my 1st kiss"
San- mera v
She blushed more...
Randhir pecked her hair..in response...

Sanyu changed d topic...due to her shyness- randhir mujhe guitar bajana sikhaoge..
Pointng towards d guitar..which he carried with him..
Rd- avi nahi bad me sanyu
San- nahi avi sunao..gana v.. She pouted
Rd smiled n took d guitar n placed it in frnt of her..
Rd - avi dkho sirf..bad me sikha dunga
He started playng it slowing..n sang

**Hai saaz tu, tera tarz main
Tu hai dava aur marz main
Dildaar tu.. khudgarz main
Hai geet tu, tere lafz main
Tu hai duaa aur farz main
Aazad tu aur karz main
Hai shaam tu, taareef main
Tu chain hai, taqleef main
Tujhse mila to paa liya
Har cheez main**

She looked at him..he smiled at her..Sanyu leaned her head on her chest..enjoying d music n randhir embrace

**Hai khwab tu taabeer main
Maana tujhe taqdeer mein
Tera hua is bheed main,is bheed main**

she hugged him...n closed her eyes..keeping her head on his chest...smilng with d music..

**Hai teri meherbani
Ke andheron se hum muqar gaye
Hai teri meherbani
Ke bin jaane hi hum sanwar gaye....hmmmmm..hmmm**

He completed n looked at her..who was already dozzed off...huggng him..Rd slowly...picked her up...placed her in her bed..covered her...pecked her cheeks n went off through d window with his guitar..

Tbc..