37. The Date Night Irresistibility

She parted and looked at him.

- Kya?

He wrapped her hair in his hands and pulled her towards him before locking lips with her.

- To ye. Miss karogi permission lene waale Anuj Kapadia ko.

They parted and he hugged her again.

'Bas isse aagey inki soch badhegi hi naiiii... Hey kanhajiii... Kya bolun sabd ni hein mere pass... Jaantiii hoon galat baat hai ki mujhe humare riste me aagey badhne ki itni jaldi ho ri par kyaa karoon intezaar nai ho ra mujhse...  Aur Anuj hain ki!!! Vese accha hai... Dheere dheere aagey badhe rushta to uski baaat kuch alag hi hai. Haaye mere bholurammm... Pata nahi half pent se phull pent kab honge ye... Hmmmm... Intejaaar Anupamaaa... Intejaaaarrr...'

She chuckled a bit audibly and he made invisible lines on her open back with the tip of his finger. He didn't know it would but it tickled her.

- Ah! Aanoojjjj... Kya kya kar re... Mujhe gudgudii ho ri.

- SACCHIIII?? Phir to...

He did it with both his fingers Clutching her tight in his arms by her shoulders.

- Aahh .. areeyyy...  Kya... kar re hein...rukiye...

She said squirming.

- Aur karoonga kyunki tumhe haste hue dekhna mujhe bahut jaada hi accha lagta haiiii...

He tickled her stomach and it was too irresistibile for her to stay put after that. She pushed him and his back hit the headrest...

- Aah... Anupama... Ye kya...

She didn't wait for him to complete and kissed his lips fervently keeping his face cupped in her hands. Getting done with the kiss she looked at him straight in his eyes. He was left shocked at her move.

'Inko samjh kyun ni aata inke aese... Aese ye gudgudi karne se neeche ka maamla aur gadbad hone lagta khud to pata ni kis patthar ke bane hei kauntrol kar lete... Meri haalat to kharaab ho jaati na kauntrol karte karte. Sambhaalna mushkil ho jaata aur bola bhi ni jaata ki sirph kiss kr ke ruk jaana acchi baaat ni hai Anuj Kapadia... naainsaafi hei...'

Her thighs stiffened at her own thoughts. And she internally chafed her thighs together.

'Pata ni ye khud to kese kauntrol karte... Aadmi hai ye ki thepla...  Saara kuch mujhe hi pheel ho jaata hei vo bhi bhar bhar ke... Meri ander ki haalat ni samjh sakte ye par... Par... Par... Vaise meine inko kabhi aesi haalat me ni dekha... Mere saath aese sab romence karne ke baad... Itna sab kuch karne ke baad bhi... Ye itna saant kese rehte hein... Inko mann ni karta kya...Aur... Vo... Vo... Mardo ka to chhupta bhi ni hai... Kahin koi poblem... (She smiled badly at her own stupid dirty mind.) Chhi chhii chhii Anupamaa... Chhiiii... tu bhi ne kya kya soch rahi heii... inke saath reh reh ke na besaram ho gayi hai ekdum... chhiii... Phir kese kar lete hei ye... Mere dimaag me ni aa ra iske alawa inke iss dhairya ka aur koi kaaran... Mujhse to kauntrol hi ni hota. Aur kyun karoon mein... Mujhe nahi karna kauntrol.'

*Anu be like:- Khair chhoro...😒 Main apne matar paneer par concentrate karti hoon...🤤*

Thinking this she bent on him again and kissed his lips checking if she could arouse him or not. Looked at him. Stood on her knees. Kissed his cheeks and jawline till it was all smeared red with her lip-colour. She increased her pace. He held her by her shoulder. She paused for a few seconds, quickly tucked her free hair strands behind her ear and took her hands back to tie her long hair in a rough bun as they were obstructing her romance and again she moved to kiss his lips and then down on his neck. He pulled her in by her waist and her breasts crashed into his muscular front.