Part 37

Happy Valentine's day everyone. May you all get the love of your life. My genuine wishes to all of you...

"Naina...sara samaan aagaya?..." Sameer asked as soon as he entered the house after his trip from Aditya's shoot. Naina looked up from the list she was re-checking after she brought the pooja essentials.

She kept the list aside and got up with an excitement, "haan Sameer...lag bhag saara samaan main le aayi thi...ye dekho..." she picked up the piece of paper and showed him. He leaned to look at it and she told timely glancing at him and the paper, "ye dekho...maine jahan jahan chaukdi maari hai na...wo sab main le aayi hun...aur baaki ka toh mila hi nahi...lagta hai kal subah subah jaake laana hoga..."

He backhugged her and said, "hmm...wo sab toh thik hai...par tum nahi jaaogi...main jaaunga...itna kaam toh karti ho tum...ghar sambhalna...Suman ko sambhlna...ye kaam main sambhal lunga...kal subah main chala jaaunga..."

She turned around kissing his palms, "thik hai...tum hi chale jaana...aur batao...Aditya ka sab kuchh ho gaya na?"

"haan uska sab hogaya...uske show ki parson wrap up party hai...aaj uske hisse kaa shoot shaam ko khatam hojaaega...aur show ka shoot toh kal tak khatam hogaa uska..." Sameer explained pouring the glass of water kept on the dining table.

Naina stood a bit confused, "wrap up party?...ye kya hai?"

He kept the glass aside after drinking, "arey wrap up party...actually jab koi show khatam hojaata hai toh producers pure cast ko ek last baar ekkatha karte hain...aur chhoti party wagera karte hain...show khatam hone se pehle sab log apne apne kaam mein phir se lag jaaye usse pehle ek chhota sa get together type rakhte hain...taaki phir se sab log ek durse se mil baithe..." he explained whatever he came to know today.

Naina was exhilarated by the news, "arey waah...ye toh bohot hi achha idea hai...shows officially khatam hone se pehle sab log agar ek dusre se mil lenge to kitna achha rahega na... "

"haan...mujhe bhi jaanke achha laga tha...ab toh lagta hai ki maximum producers ye idea apnana suru kar denge..." Sameer smiled.

She again started to gather the things kept on the small table, "ye sab samaan sahi se almaari mein rakh aati hun...pooja ka samaan hai...bachche waise bhi ghar mein pura din bhaga daudi karte rehte hain...kahin juthe haathon se chhu liya toh gadbad hojaaegi...aur phir Preeti aur Swati ke lautne ke baad hume gauri aunty ke paas bhi jaana hai...wahi samjhaengi ki kaise sab kuchh karna hai...wo toh unhone saare samaan ka naam bata diya toh main le aayi...warna toh pata nahi hum log akele kaise sambhalte sab..." She noticed that he did not react on her long talk.

She glanced at him. He was staring outside the window, all lost. She went inside her room and kept all the stuff in the secured place to avoid the reach of children.

When she was back, she called his name but he did not turn. She went up to him hugging him from behind and he jerked out from his thought. Her warm and soothing hand on his chest calmed him down from whatever he had been thinking. After a few seconds, he caught her by her hand and made her stand in front of him. She raised her eyebrows in question and he shook his head with a forced smile. She slowly kissed his cheeks one by one. A relief moan escaped his mouth and he lost his hold and hugged her tight.

When she parted a few moments later, she asked him cupping his cheeks, "tum nahi bataoge toh mujhe pata nahi chalega ki tum pareshan ho?...ab batao...kya baat hai?"

Sameer spoke with a sad face, "Naina...main soch raha tha ki...hum donon bhi kitne dinon se ghar par hi baithe hain...hum logon ko koi writing ke offers bhi nahi aa rahe...aur upar se hume Ahmedabad wale ghar ke payments bhi poore karne hain...bas isiliye thoda soch mein pad gaya tha..."