Part 13

Naina cried hard totally surrendering herself to Sameer. Sameer was in tears too. There were so many reasons, their friends had suffered so much, they were ashamed that they did not come to know about it, and above all Naina was crying in his arms and he could do nothing to make her quiet.

She was sobbing along with blabbeings from last 10 minutes, "humne thik nahi kiya Sameer....humne thik nahi kiya...hum humare saare dost kho chuke hain....main meri dost kho chuki hun Sameer...kho chuki hun... phir se...aur iss baar meri galti ke wajah se...." Naina cried non-stop.

Sameer rubbed her back to let down her sobs and also said in between, "kuch nahi hoga Naina.....humare dost kahin nahi jaayenge....hum se galti hui hai manta hun main.....hum unse zarur maafi maangenge....aur mujhe yakeen hai ki wo hume zaroor maaf kar denge....." Sameer completed with the non-stop tears in his eyes.

Naina instantly looked into his eyes and said in a psychotic tone, sobbing and sniffing, "haan Sameer...yeh thik hai...tum...tum thik keh rahe ho...humare doston ka dil na bohot bada hai...haan bohot bada hai...wo hume zarur maaf kar denge....haina...haan...chalo hum abhi chalte hain...chalo...." Naina stood stumbling and pulling Sameer's hands.

Sameer held her through her hand and stopped her saying, "nahi Naina...abhi sahi waqt nahi hai...hum kal subah chalenge Swati ke paas...mujhe pata hai ki subah Munna bhi aayega...usko bhi bohot kuch janna hoga...please Naina abhi nahi..." Sameer requested.

But Naina said, "par Sameer....." He did not let her complete and said, "Naina....mere liye....please.....abhi nahi...." She again hugged him tightly resulting him to misbalance a little.

After a few minutes, when her sobs let down, Sameer took her to the sofa and made her sit there. He gave her a glass of water which she drank silently. Sameer kept the glass aside and kneeled down in front of her, "tum thik ho?" She nodded with her puffed eyes downcasted.

Sameer made her look up and when their eyes met, her eyes began to water again. She spoke with uncontrollable sobbings again, "tumne bilkul sahi kaha tha Sameer...in sab mein bohot bada badlaav aagaya hai.....us raat bhi tum sahi the....."

Flashback.....

Naina again asked him, "aur tumhe aisa kyun lagta hai Sameer?..." Sameer sighed and answered, "pata nahi......bas lagta hai kuch to khaali hai....kuch galti ho rahi hai humse....." He took a pause for a while and said,"yaa phir sayad main hi zyaada soch raha hun...."Naina looked at him studying his face. (Part 9)

He slowly pulled the duvet over him and said, "tum bhi so jaao Naina....aaram karo....mera dimag pata nahi kya kya sochta rehta hai kabhi kabhi....." he said and lied down.

"tum sahi keh rahe ho Sameer.....wo log sach mein humse kuch chhupa rahe hain....ye baat maine bhi mehsus ki hai....." Listening this, he got up with a jerk and asked Naina worriedly, "tumhe aisa kaise pata chala?"

Naina looked at him and narrated everything she heard when Pandit and Swati were talking with each other. She had heard it when she and Swati were about to set the kitchen together. She told how Swati was lying to them about living in Mumbai. And, also Pandit knew it.

Sameer gaped at her with widened eyes. He said in disbelief, "yeh sab humse aise kaise baatein chhupa sakte hain....maine tumse kaha tha na Naina....sab logon ka nature badal chuka hai....ye log wo hain hi nahi jo hua karte the beete dinon mein.....Pandit aur Munna sabko hasaana bhul gaye hain.....khud hasna bhul gaye hain...zarur koi bohot badi hui hai.....aur Swati wo bhi bohot badli badli lag rahi hai.....tum hi socho na.....Swati jo tumhari dost hua karti thi....wo aaj alag ladki lag rahi hai....dost wo wahi hai....par phir bhi kuch badla hua hai...."