Part 19

Sameer laughed out loud imagining the scenes created due to the arrival of Seema aunty. Munna also finally smiled at this. They both perfectly knew how Seema aunty was. Whenever they would also go to Pandit's house, she would scoop up there without invitation. It was then, she came to know about Sameer and she wanted him to get married to her daughter. Pandit also remembered clearly.

Sameer laughed and said to Naina, ''pata hai Naina.....Pandit ke mohalle mein kabhi bhi kisi news channel ki ya radio ki zarurat nahi padti....saare messages aur khabar idhar se udhar karne ke liye Seema aunty hi kaafi hain...jitna fast news, news channel nahi bata pata, usse bhi kayi guna zaldi sab log sab kuch jaan chuke hote hain inke zariye....''

Swati smiled in the kitchen cooking kofta listening to the laughter outside. She knew everyone would be discussing about Seema aunty. She had already put Aarav to sleep in her room and some of the talking was reaching in the kitchen.

''Sahi mein bhabhi....aapka unke saath paala nahi pada hai ab tak...badi khush nasib ho aap....warna hum ko to unhi ke baaju mein rehna padta hai...arey aas paas waalon ke naak mein dam karne ke liye akele wo hi kaafi hai....'' Pandit said making irritating faces. Naina chided seeing him.

Pandit remembered something and told turning to Sameer, ''abey tujhe pata hai....tere se to college ke suru suru mein hi apni beti ke liya puchh liya tha unhone..." He stopped to Naina, if she pours her anger on Sameer or not. But opposite to his thinking, Naina sat with a smile on her face and spoke to Pandit, "chinta mat kar Pandit....Sameer mujhe bata chuka hai ki unki beti ka rishta Sameer ke liye aaya tha.....tu apna chalu rakh....."

Pandit sighed and again started, "tu to kehke nikal gaya ki teri shaadi tay ho chuki hai...par uske baad jab mera business set hua Ahmedabad mein aur achha chalne laga, apna sada hua muh leke phirse humare ghar pe aayi gayi thi...apni beti ka rishta leke mere liye....''

Sameer laughed again feeling pity at Pandit's condition at that time and Munna also gave out a small laugh.  Sameer said amidst his laugh, ''uss waqt to kya bura fasa hoga na tu....sahime kaas mein aur Munna wahan hote....waise tune unki ladki ko mana kar diya?''

''kaisi baatein kar rahe ho Sameer....mana nahi karta to woh bhi aaj humare saath baithi hoti na...''Naina said on his stupid question. ''arey haan...'' Said Sameer sheepishly.

''waise tune usse shaadi kyun nahi ki Pandit?'' Naina asked out of the blue.

''arey bhabhi achha hua mana kar diya mere ghar waalon ne uske rishte ko....ye baahana bana diya ki mujhe abhi shaadi nahi karni....aisa lag raaha tha ki chalo jaan chhuti....arey wo ladki to apni maa se bhi do haath aage hai...wo ladki nahi chudail hai chudail....apne college mein thi na ek....Sunaina....bilkul uske jaisi nakchadi, battameez aur bigdail ladki hai wo bhi....arey uske saath shaadi karke apne paer ko kulhari par de maarta kya main?'' Pandit spoke dreading the situation if Seema aunty's daughter was his wife.

They all fell into peals of laughter, widening Swati's smile more. Naina thought this was such a good day that everyone was seated together. It had been so much time that these friends had not enjoyed talks with each other. May it be the dreadful past or precious memories. Yes, it was difficult to hear Swati's story. They did not know what was coming up next in their narration. But yes it was believed that sharing lessens the pain very much. She prayed silently that whatever happened to Swati had come to an end now. She was happy to get out of this. She wished if Preeti was here. But, mentally she noted that she will herself share with Preeti everything. But, yes this was not the correct time. In the next three days, one more challenge was waiting for her. Not only for her but for all of the six. They had to stay together at any cost. And they will.

''khair...wo baatein to hai hi...phir Shekhar ji ne kya kiya?....mujhe pura yakeen hai ki koi na koi kaand zarur kiya hoga unhone...arey sirf ek baar mili thi mai unse...Mumbai aane se pehle....tab bhi unko dekh kar kuch thik nahi laga tha mujhe....par Swati ka pati tha....isiliye chup baithi thi main....Swati ke kaam mein zarur kuch na kuch adchan to laya hi hoga na wo?....'' Naina spoke knowing well his nature.