Mini's violent Avatar 😉

Continuation

Mini was hell worried here, she didn't know what to do, she was just pacing about inside the room... Just then her phone beeped with a message It was an address and a warning to reach that place immedietly... She was angry now, she messaged

Mini: who the hell are you ha?? And how dare you to warn me..

Unknown: if you want the safety of your loved ones, reach here...

Mini: what do you mean??

Mini: oh hello, tell me.. what is this

Mini was never a person who would get into all this, but at the mere thought of Neil and Arya, she left for the place, she reached there only to see nothing but an old, abandoned cottage.. She heard some footsteps behind her, and before they could hold her, she immedietly held his hand and kicked his leg hard that he fell on the groung, she started hitting him very badly when...

person: areeee.... Rukoooo... mai huuuuu....

Mini: tum?? Tum yaha kya kar rahe ho??

Person: ha mai.... kyu?? mera aana acha nahi laga?? mai jaata hu vapis..

Mini: NEIL!!! mera matlab vo nahi tha..

Neil: aree tumhara matlab jo bhi ho... aahhh... itna zor se kon maarta hai?? per tut gaya hoga mera... aur haath bhi tod diya tumne... 😫

Mini: ha to (keeping hands on her hips) tum layak hi isi ke ho... aise kon karta hai?? mai kitna worried thi pata hai?? tumne kal raat se phone nahi kiya... aur mera phone bhi nahi utha rahe the...

Neil: haa.. surprise aise hi diya jaata hai.. mai tumhare liye, 3 din pehle aaya hu taaki surprise de saku.. par wah.. kya swagat kiya tumne mera...

Mini: aree mai kya karu yaar, tum aise karoge to...

Neil: 😑😒

Mini: acha sorry.. ab utho

Neil: pehle waha dekho...

Arya: veerbalikaaaa

Mini: chutanki!! tum bhi aayi ho

Arya : ha... tumne Neil ko kyu maara?? dar gayi thi kya??

Mini: mai nahi dari.. bas ye maar kha gaya.. surprise dene ke chakkar me

Arya: par Neil ne ye sab tumhare liye kiya na... aur tumne use maar diya.. chalo uthao use..

He tried to get up par bechare ko bohot lag gayi 😂 They went to the hote, and some doctor came and put crape bandage and asked him to rest and in next hew hours, he would be ok... Neil was looking a bit sad.. Mini thought it was because his surprise got ruined...

Mini: chalo yaar, ab cheer up, I'm so happy tum log itne jaldi aa gaye... Ab muh latkake aise kyu baithe ho??

Neil: maine kuch plan kiya tha, mini, aur hum aaj se yaha nahi rahenge.. rehne ka arrangement ho gaya hai...

Mini: what.. ye to bohot achi baat hai Neil, par aaj to tumhe rest karna pedega.. Kal chale jayenge na...

Neil: nahi mini.. hum aaj jayenge

Mini: Neil bacho ki tarah zid mat karo..

Neil: mini, mai thik hu...

Mini: acha.. (she just moved his leg a bit)

Neil: aahhhhhhh, kya kiya tumne??

Mini: dikh raha hai, kitne thik ho... Pehle khaana kha lo... (she said, as the food came)

They had food, and Arya went down to the kids play area to play... And mini brought the medicines and a glass of water and gave it to Neil, he made faces..