new strong nandani.

3.4K 251 12
                                    

Nandani apne bed par bethi hoti hai jab amms oske pass aati hai.
Nandani _ amms aap yahan kyu aaye mughe bola lete aap.
Amms _ are nahi bas aagayi kya kar rahi ho.
Nandani _ kuchh nahi amms bas aise hi book dekh rahi thi aap kahi ye kaise aana hua aapka koi baat hai amms. .
Amms _ kaise pehchani tumne Hume kuchh kehna hai.
Nandani  _ aapki eyes sab bol deti hai amms boliye kya baat. .
Amms _ very smart han chalo oss baat par aati ho jo tumse karne aayi hon hope you understand it aur souch samgh kar jawab dogi mughe.
Nandani _ amms Dar lag raha hai boliye kya baat hai.
Amms _ kanna aaram se suno ok kya tumhari shadi hum manik se karde if you agrey say to me if you not koi bat nahi hai.
Nandani achanak manik se shadi ki baat sun kar shoked reh jati hai aur kuchh bol nahi paati hai aur amms souchti hai nandani manik se shadi ke liye ready nahi hai aur.
Amms _ koi baat nahi beta koi jabardasti nahi hai tumhe manik se shadi nahi karni koi baat nahi ye to cabir ne kaha to maine tumse baat kar li nahi to mughe ye rishta karna hi nahi tha achha chalti hon Tum book dekho oth kar jane lagti hai aur chonk kar turn karti hai kyunki nandani onka hath hold kiye bethi thi.
Amms _ nandani kuchh kehna hai tumhe.
Nandani _ Ji amms.
Amms _bolo beta kya baat hai.
Nandani _ woh amms. ...mughe. ...koi aetraz nahi hai manik malhotra se shadi karne main.
Amms ye sun kar shoked reh jati hai aur bed par nandani ke pass beth jati hai aur.
Amms _nandani beta kya bol rahi ho tum tum baht chhoti ho oske mutable kaise hendel karogi.
Nandani _ sab kar longi amms but woh maira sapna hai amms aur ose aapko pora karna hoga kyunki ye woh sapna hai jise kholi aankho se aur band aankho se pata nahi kab se dekh rahi ho main woh maire sapno ka rajkumar hai amms woh mughe nahi mila amms to zindagi main kisi ke sath bhi main khush nahi rahongi mughe manik de di jiya amms pliding eyes ke sath amms se bolti hai aur amms first time nandani ki aankho main woh an dekhe khawabo ko dekh leti hai jo nandani ko itna bebak kar gaye the ki woh amms ke samne  manik ko mang bethi thi bekhof hokar ke.
Amms _ nandani beta kis raste par chal Padi ho tum ose ek bar dekha hai ose na janti hona pehchanti ho woh kaisi aadat ka malik hai kaisi souch rakhta hai kuchh nahi pata tumhe aur shadi ki dimand kar rahi ho oske sath beta shadi koi gudde gudiyon ka khel nahi hai ek dosre ke sath do insan hi nahi do pari war bhi jodte hai aage koi bhi problem hui do pariwaro par farq padta hai aur padega sare compromise ladki ko karne padta hai ladka nahi karta hai aaj tumhe sab kuchh achha achha lag raha hai woh rajkumar lag raha hai beta kal jab woh rajkumar na hokar ek normal sa husband nikal to kya karogi beta . oska kaam aisa hai Mahino tumhari shakal nahi dekhe ga woh aur na tum dekho gi. Reh logi aise beta.
Nandani _ onka name to maire sath hoga na wahi bahut hoga maire liye amms headdown karke bolti hai aur.
Amms _ as you wish beta but woh tumse 9 years old hai  kaise manage karogi age difrence ko tum.
Nandani _ navya bhabhi se cabir bhai 7 years old hai amms aur ramu kaka kaki se 10 years old hai par dono kitne khush hai to phir msin manik ke sath khush kyu nahi reh sako ngi boliye.
Amms heran hokar ek nayi nandani ko dekh rahi thi jo apne sapne ke amms ke samne dat kar khadi thi aur har sawal ka jawab ready tha oske pass jo ek baat bolne se pehle das bar souchti thi aaj lagatar bol rahi thi sab kuchh pehle souch kar bethi thi itni strong bihave kar rahi thi ke amms shoked reh gayi thi aur kuchh bol nahi paa rahi thi nandani ke samne aur phir.
Amms _ as you wish beta agar tum ye hi chahti ho to aage achhe aur bore ki jimmedar tum khud hi hogi manjor hai.
Nandani _ Ji amms manjor hai.aur main kabhi aapke pass koi shikayat lekar nahi aao ngi aapke pass na kabhi aapko sharminda karongi ghar waps aakar ke ye maira vada hai aapse.
Amms _ na beta aisa nahi hai ye tumhara ghar tha aur rahega jis din bhi tumhe lage ki destiny ne tumhare sapno ke sath dhoka kiya hai apni amms ke pass bila jhijhak aajana beti ho iss ghar ki bhoj nahi ho tum jise ek bar vida karke waps mod kar nahi dekhne ge hum tumhari khushi manik ke sath main hai to Hume bhi koi pareshani nahi hai beta main kal cabir se bast karti hon abhi bahut rat ho gayi hai so jao aaram se jo tum chahti ho wahi hoga.
Nandani _ thanku so much amms you are great amms ko titly hug kar leti hai aur amms sirf smile karke reh jati hai aur phir ose oske sapno ke sath chhod kar chali jati hai aur nandani aalmarih se card nikal kar.
Nandani _ hum ne aapki baat man li Mr malhotra aur han kardi ya hai aapke liye ab aage ka kaam aapko karna hoga Hume khush rakh na hoga hamesha rakhe nge na card ko kiss karke waps aalmarih main rakh deti hai aur so jati hai.

Next morning.
  Manik _ nanu kab nikle nge hum log.
Nanu _ beta saber se kaam lo Brakfast kiya hai tumhari maa ready ho rahi hai bas4woh aa jaye to hum nikal te hai.
Manik _mom ko itna time kyu laga raha hai aaj ready hone main aur din to jaldi ready ho jati hai woh irited hokar bahar nikal jata hai aur.
Mr malhotra _ papa kya ye iss rishte ko nibha lega kya jara bhi bardasht nahi hai isme to.
Nanu _ shadi ho jane do sab thik ho jayega hum hai na oske sath sab hendel kar lenge.
Tab hi nyu riddhi siddhi ke sath ready hokar aa jati hai aur.
Nyu _ I am ready chaliye manik kaha hai.
Mr malhotra _ naraj hokar gaya hai tumse bahar.
Nyu _ kyu bhala
Nanu _ tum late hogayi ready hone main issliye.
Nyu _ what late hogayi woh bhi main dimag kharab ho gaya hai oska tab hi samne se manik aata najar aata hai.
Aur
manik _ ab chale ya yahin rehna hai aap sab ko.
Mr malhotra _ are nahi beta chalo nyu maa ke pass hai na meera.
Nyu _ han han woh dekh legi ab chaliye chalo manik late ho rahe hai hum.
Manik _ achha ab pata chala aapko ki late ho rahe hai hum gusse main jakar driving seat par beth jata hai aur phir sab nikal te hai.nandani ke ghar ke liye .
Rush driving karta hua manik rampur pahunchte hai aur nandani ke gate ke samne gadi rokta, hai aur garden main aas pass ke bachcho ke sath cricket kholti nandani ek pal ke liye turn karke gate ki tarf dekhti hai aur phir boling karne ke liye tayyar hoti hai aur manik gadi lekar enter karta hai .

Ab aage kya hoga koun jane.

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें