why manik why you do this to me

2.7K 286 23
                                    


Baba waps ghar aajate hai manik ab bhi bed par chup chap betha ro raha hota hai aur baba ose rota dekh hurt hote hai aur.

Baba pov bahut jaldi teri khushi tere pass hogi beta phir ye aanso khushi ke honge dukh ke nahi pov.

Scene change.

Nandani hall main bethi hoti hai jab gadi bahar aakar rokti, hai aur.
Nandani _ koun aaya hoga itni rat ko papa.

Mr malhotra _ pata nahi beta dekhte hai ander aane do onhe.

Tab hi head of army officer enter karte hai aur nandani ose dekh kar dar jati hai aur titly mukti ka shoulder hold kar leti hai aur. Onhe dekhti hai.

Mr malhotra _ sir aap yahan sab thik to hai na manik ki koi khabar.

Aarmy officer _ yes sir sab thik hai don't worry.

Nandani sunkar relx fill karti hai aur.

Mr malhotra _ phir itni rat ko aap yahan kaise aaye.

Aarmy officer _ abhi aana jarori tha mr malhotra kyunki agar let karte to aapki bahu ke sath na insafi hoti.

Nandani _ kya matlab sir.

Sir _ beti tumhara yakeen jeet gaya hai tumhara manik safe hai.

Nandani aur pori family ye sunkar ek dum shoked hoti hai aur phir sab ki aankho se aanso behne lagte hai aur.

Nyu _ maira beta thik hai zinda hai.

Nani _ maira bachcha kaha hai lekar kyu nahi aaye ose aankhe tars gayi mairi.

Riddhi siddhi _ big bro kaha hai hamare.

Sir _ just relx all off you woh thik hai Pakistan ke pass ek vilage hai waha par hai onke sar main goli lagi thi issliye woh coma main chale gaye the but god is great oss din nandani ki awaj TV par sunkar woh hosh main aagaya aur oss insan ko pata chala ki woh army officer hai phir osne manik se kaha ki woh apni family apni wife ke pass jaye you mr malhotra manik ne saf man's kar diya waps aane ke liye ki woh yahan aap logon ke pass nahi aana chahta hai ye sunkar sab shoked hote hai aur.

Mr malhotra _ nahi aana chahta hai kya matlab.

Sir _ I don't know mr malhotra but woh baba chup chap manik ko bina bataye hamare pass aaya tha ye batane ki manik onke pass hai kyunki woh ek do din main pata nahi kaha shift hone ka bol raha tha issliye nandani beta sirf aapko hum apne sath lekar jayenge waha par take woh waps aa sake aap chalegi hamare sath.

Nandani _ yes sir.

Abhi _ main chhoti ke sath jaonga that's finel akele nahi jayegi woh aap sabke.

Sir _ ok aap chale aaj hi subha aapko waha jana hoga.

Nandani _ main bas abhi aati ho sir.

Phir ek bag lekar niche aati hai aur abhi ko sath lekar sab nikal jate hai aur.

Scene change.

Manik apne bed par betha hota hai jab ose pyas lagti hai aur.

Manik _ baba baba pani dena mughe pyas lagi hai.

Par koi bhi jawab nahi aata hai.

Manik _ koi bhi nahi aaya pani lekar khud hi jata hon aur phir ek dum rok jata hai.

Manik _ kaise jao pani lene ke liye.

Tab hi samne se aawaj aati hai.

Main lekar aao pani to aap pani piyenge mr aarmy officer manik malhotra .

Manik chonk kar samne dekhta hai Jahan pani ka jug liye nandani khadi hoti hai thoda gusse main thoda naraj si.

Manik _ nandani tum yahan.

Nandani _ are name yad hai aapko maira mr malhotra kamal hai maine to soucha tha aap maira name bhol gaye honge.

Manik _ nandani yahan kyu aayi ho.

Nandani _ apne oss pati se milne ke liye jisko sarch karne main din rat ek kar diye maine jo yahan mon chhupa kar betha hai mugh se bhi apni duty se bhi bas hogayi countery ki seva ek jhtka laga aur beth gaye aap itne darpok bujdil honge aap pata nahi tha mughe.

Manik _ just shut up nandani gusse main othne ki koshish karta hai aur bed se girne lagta hai aur nandani ose hold kar leti hai.

Nandani _ just relx mr malhotra aaram se gir jate abhi aap.

Manik _ mairi kismat main girna hi likha kabhi kismat ke samne kabhi tumhare samne aayi kyu ho yahan par tum jao yahan se main tumhare sath nahi aaraha hon.

Nandani _ aur main aapko lekar jaongi mr malhotra it's my promice ok nandani manik malhotra name hai maira suna to hoga aaj kal bahut jyada famous hai bend baja ne main smirk karte hue bolti hai aur manik ose bas dekhe jata hai.

Nandani _ kya dekh rahe ho my dear husband msin aapki wife hi ho koi aur nahi maire gun aap main aur aapke gun mugh main aagaye hai ab to jara hoshiyar rehna main aasani se har nahi manogi samghe aap aapko lekar hi jaongi yahan se.

Manik _ kyu lekar jaogi mughe jabki nafrat karti ho mugh se kitne waqt tak tum mugh se dor rahi ho mughe maf nahi kiya tha to ab dikhawa kyu karahi ho jhote pyar ka tumhari khushi yon ka qatil hon tumhare bachche ka qatil ho main to phir tumhara ayr maira to koi rishta hi nahi raha to kyu maire pichhe padi ho kyu TV par aakar public city paa rahi ho maire name par achha aise koi janta nahi tha tumhe ab sab jaan ne  lage hai tumhe pore desh main popular hogayi ho sirf mairi bivi hone ki wajha se nahi tumhe koun pehchan ta ki koun hai nandani ab sab jante hai tumhe achha manik malhotra ki wife nandani tum kya thi kya ban gayi sirf mairi wajha se issliye mughe apne sath lekar jaana chahti ho ki mairi wajha se maira pati waps aaya hai main kitni pativarta ho
Jabki kisi ko ye pata nahi hai ki ye pativarta patni apne pati ko kab ka chhod chuki hai aur ab aayi hai yahan par dikhawa karne ke liye.

Just shut up manik kya bake jaa rahe ho abhi shout karta enter karta hai aur nandani ko dekhta hai jo shoked main roti hui khadi thi aanso oski aankho se beh rahe the ayr woh manik ki baton se hurt hokar numb khadi hui thi.

Manik _ aww mon bola bhai bhi sath aaya hai tumhare achha hai rone ke liye koi to sath hai tumhare Jaao yahan se mughe akela chhod do aur nandani apna face mughe mat dekhna ab kabhi bhi na mugh se milne ki koshish karna aur ye TV par jo natak kar rahi ho na ose band kardo ab pata chal gaya na tumhe main zinda ho to ab jao jahan rehti thi mairi family ke pass rehne ki koi jarorat nahi hai samghi tum divorse paper bahut jald tumhare pass bhej donga main apne jaise kisi 12 class pass se shadi kar lena tum wahi tumhe khush rakgega maire pass to tumhe sirf dukh hi mila hai ab jaao yahan se mom dad se keh dena jab mon karega aajaonga zinda ho mara nahi ho ab jao sar par mat khadi raho maire jaao abhi lekar jao apni mon bholi sister ko yahan se jao.
Abhi _ tu sachche pyar ke qabil hi nahi hai manik bahut bora kar raha hai tu ek din pashtayega tu dekh lena aur ab divorse tu nahi dega main bhejo nga tughe divorse ke paper just wait and watch.

Manik _ mughe intejar rahega oss din ka bay both of you.

Aur face turn karke beth jata hai aur abhi stechu bani khadi nandani ko apne aarms main side hug karke nikal jata hai aur bahar khade baba chup chap aakar manik ke samne khade hote hai aur ek jordar slap oske face par marte hai aur manik shoked sa cheek par hath rakhe onhe dekhta rehta hai kuchh bol nahi pata hai

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें