Two hours ke baad nadani ki aankh kholti hai aur woh hand spred karti hai aur manik ki side khali hoti hai aur nandini jark karke aankh kholti hai aur.
Nadani pov ye itni jaldi kaise oth gaye oh shit ye to aaj jaayenge na jaldi se othti hai aur khud ko dekh kar night ka ancounter yad aata hai aur jaldi Se chest tak duvet lekar jati hai aur ose wrap kiye washroom main jati hai aur jaldi se ready hokar bahar aati hai aur suddenly najar wall clock par jati hai aur.
Nadani 8 baj gaye jaldi se curtain hata kar bahar dekhti hai jahan dhop nikli huithi .
Nadani main itna soyi to kya manik chale gaye mugh se mile bina hurt fill karti turn karke bed ko dekhti hai jahan pink paper fold kiye rakha hua tha.Nadani jaldi se paper ko khol kar dekhti hai jahan manik ki handwriting main kuchh likha hua tha.
My love
Jab tum ye letter dekhogi main kashmir ke liye nikal chuka honga tum deep sleep main thi aur roti isliye maine tumhe othaya nahi wese bhi tum tired thi rat ko mairi wish pori karne ke chakkar main isliye maine tumhe pareshan nahi kiya wese bhi tum ab khush ho jaao Ja raha hon main tumse dor jane anjane main tumhe hurt kar betha tha main oske liye onse again I am sorry ho sake to mughe maf kar dena.
Tumhara sirf tumhara manik.
Nadani letter read karke rone lagti hai aur tab hi nyu gate khol kar ander aati hai aur nandini ko rote dekh oske pass jati hai aur.
Nyu _ beta kya hua han ro kyu rahi ho nadani letter pilow ke niche rakh kar.
Nadani _ maa woh gaye aur mugh se milkar bhi nahi gaye kyu maa.
Nyu _ woh bola tum deep sleep main so rahi ho islite tumhe disturb nahi kiya osne aur koi baat nahi thi beta tum roti woh pareshan hota tumhe rote dekh kar ke Isliye Chala gaya woh.
Nadani _ but mughe milkar jana chahiye tha onhe ye galt kiya onhone sobing karte hue bolti hai aur nyu ose hug kar ke ose chup karwati hai Par nadani ke aanso rokte hi nahi hai aur gate par khada manik ye scene dekh kar surprise hota hai aur.
Manik _ mom kya hua
Manik ki awaj sunkar nadani jark karke nyu se alg hoti hai aur samne manik ko dekh kar shoked hoti hai aur apni jagha se khadi hokar manik ko dekhti hai aankho se aanso ab bhi beh rahe hote hai oske.
Nyu _ manik tum yahan kya kar rahe ho tum to chale gaye the na.
Manik _ han maa gaya to tha par flight late hogayi mairi mousam kharab hone ki wajha se to bas nahi gaya late jaaonga isliye ghar waps aagaya.
Nyu_ thank god waps aagaye ab sambhalo apni wife ko ro ro ke jina haram kiya hua hai apna ki tum osse mile bina kaise chale gaye.
Ye sunkar manik man hi man khush hota hai par bata ta nahi hai aur.
Manik _ oh realy mom I can't bileve it aapki bahu maire liye ro rahi thi.
Nyu _ khud hi baat kar lo main to chali aur ab rona band karo dekho tumhare ayappa ne ose tumse milne ke liye mousam kharab kar ke bhej diya ab mil lo apne manik se achhe se main to chali
Oske cheek ko curse karke nikal jati hai aur manik dhere dhere chalta hua nadani ke pass jaa kar khada hota hai aur.Manik _ so maire liye jor shor se roya jaa raha tha kyu main itna importent kab se hua aapke liye ki aap apni in khubsurat aankho ko ro ro kar ke lal kar lo han oske face ko hatho main lekar bade pyar se oske aanso saf karta hai aur .
Nadani _ manik.
Manik _ bolo manik ki jaan kya kehna hai aapko.
Nadani _ do you love me na .
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fanfictionit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...