promo .

1.6K 159 22
                                    


Manik _ nadani nandini bolta gate khol kar enter karta hai par ghar par koi nahi hota hai na nadani na manan .

Manik _ ye kaha chali gayi aisa lag raha hai jaise bahut time se yahan koi rehta hi nahi hai sab kuchh set hai  .pareshan sa apne room main jata hai aur samne tabel par ek paper rakha najar aata hai .

Manik jaldi se ose otha kar read karta hai .

Mr malhotra

Aap jab aayenge main waps Mumbai jaa chuki hongi manan ko lekar ke kyunki mughe yahan rehne ka koi matlab hi nahi hai .mughe aaj tak samgh main nahi aaraha hum sath kyu hai pyar hm are bich 25 % hai ego 75 % isliye aaj tak hum ek normal coupel ki tarha nahi reh paaye.
Pass aate hai phir dor chale jate hai na aap ego chhodoge na main isliye hume ab souchna chahiye ki
Hume ye rishta rakhna hai ya khatam karna hai kyunki manan hamare sath hume iss tarha se fight karte hue dekh kar bada nahi ho sakta hai aur na hum dono chahenge aisa ho isliye aap yahan reh kar souche aur main yahan rehkar souchti ho ke hume sath rehna hai ya alg ho Jana chahiye aap ke liye desh sabse pehle hai main to kahi bhi nahi ho aapki life main to phir sath kyu rahe hum alg hi ho jate hai.

                                      Aapki hokar bhi aapki na ho saki nadani

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें