shoping

1.8K 196 34
                                    

At evening.

Manik _ driver saman le aaya tha jo tumne bola woh .

Nadani _ han le aaya tha .

Manik _ aur jo saman hai abhi lunch ke baad le aayenge tayyar ho jana .

Nadani _ abhi msnan so raha hai dhop bhi hai evening main jayenge .

Manik _ hmm thik hai phir main phone karke bol deta ho half day par ho main phir jaao phir aao ab aaram hi karleta ho manan kaha hai .

Nadani _ bas othne wala hoga .

Manik _ dekhta hon jakar ose .

Nadani kuchh nahi kehti manik manan ke pass jata hai aur.

Manik _ are aap jag gaye aajao papa ke pass ab papa beta karlenge ok ose liye apne room main jata hai aur osse khelne lagta hai aur nandini apne room main jakar shower leti hai bed par laydown hote hi so jaati hai .

Idhar jab manan rone lagta hai aur.

Manik _ are are bhoki lagi hai champ ko chalo aapki mom ke pass chalte hai .
Ose goud main liye room main enter karta hai aur samne ka scene dekh kar shoked hota hai kyunki nadani deep sleep main so rahi thi oske long hair bed par spred the shayd shower liya tha osne isliye face dhola dhola masom lag raha tha ek hath chest ose rakhe aaram se so rahi thi aur oske heavy bobbs sans ke sath updown kar rahe the manik num  sa ose dekhta rehta hai aur phir .

Manik _ nadani nandini otho manan ro raha hai.

Nadani _ kya hai manik sone do aap chup karwa lo mughe nind aarahi hai bahut turn karke so jati hai aur.

Manik _ nadani ye bhoka hai main milk nahi pila sakta isko tumhe pilaogi nahi to karwa deta chup isko main .

Nadani deep sleep main hoti hai isliye koi jawab nahi deti hsi .

Manik pov oh god kitni deep sleep main so rahi hai ki rone ki awaj bhi nahi sunayi de rahi isko to ab kya karo main .

Phir aage badh kar nandini ke pass jata hai aur manan ko oske pass laydown karke bahar aajata hai aur nandini oski aawaj se oth jati hai aur.

Nadani _ kya hai manan sone bhi nahi dete mughe itna to kaam hota hai karne ka oper se tumhara rona band nahi hota hai lo pio aur so jaao mughe bhi sone do nibel mon main dekar so jati hai aur manan aaram se milk pine lagta hai aur nandini aaram se isko apne aur pass karke hair rufling karte hue headown karti hai oske head par kiss karte hue ose fidding karwane lagti hai aur gate par khada manik ye scene dekh kar smile karta apne room main chala jata hai.

At market.

Manik _ kitna saman longi thak gaya main tumhare sath chakkar laga karke .

Nadani _ ann hous hold ke saman to lene hi padega ghar chalane ke liye jo jo lena hoga longi bar bar nahi  aaongi main bachche ke sath market bimar ho gaya to .

Manik _ ok ok lo kitna bolti ho .

Nadani _ han aapne to jaise mon vrat rakha hua hai na .bolte hi nahi hai jaise bolti aage jati hai aur manik irited hota oske pichhe jata hai aur.

Manik _ woh samne ladies corner hai .

Nadani _ han dikhai de raha hsi mughe bhi to kya karo .

Manik _, apne undergarment ki shoping nahi karni tumhe .

Nadani ye sunkar thoda ambress fill karti hai aur.

Nadani _ woh baad main lelongi.

Manik _ kyu baad main manan bada jo jayega tab logi kya had hai bewakufi chalo lo jo lena hai tumhe .

Nadani thoda norvouse si oske sath shope main enter karti hai but samne ladis staff ko dekh kar oski jaan main jaan aati hai aur.

Manik _ now relx aur jo lena hai lo main bahar ho manan ko mughe de do phir oske pass jakar bra ka size achhi tarha dekh kar Jana confuse ho to do size ki bra le lena jo sahi lage ose rakh lena baki main change karwa donga ok .

Nadani sunkar headown karleti hai aur manik manan ko liye bahar chala jata hai aur nandini relx hokar apna saman leto hai aur phir manik paise dekar bahar aata hai aur dono dinner bahar karke ghar aate hai aur.

Manik _ ye saman kal set kar lena abhi rehne do ok manan so gaya hai mughe bhi nind aarahi hai ab .

Nadani manan ko liye apne room main jati hai fresh hokar bed par aati hai hai aur.

Nadani pov abhi to maine bra wear nahi ki hai chack kar leti ho size thik hai ya nahi do size liye hai khados ke kehne par subha pochha to kya jawab dongi  aur major sahab class le lenge mairi dekha kyu nahi wear karke change karwa leta main ye woh manan bhi so raha hai khados to wese hi apne room main so gaya hoga yahin wear karke chack kar leti ho koun aayega yahan par night dress ka shirt remov karke mirror ke samne jati hai aur.

Nadani pov sach main bahut heavy ho gaye hai ye to aise dekha nahi hai monster ne phir bhi pata hai size change ho gaya hai itna kab dekhte hai mughe jo pata chal gaya onhe aaj kal to sath sote bhi nahi hai hum jo onhe pata chale  wese bhi thodi moti to ho gayi ho aaj kal manan ki delivery ke baad achha hua panty bhi new le aayi woh bhi size main chhoti ho gayi hai ose bhi chack kar leti ho aaram se fully naked hokar khud ko mirror main dekhti hai aur.
Nadani _  I am looking hot  khados ko hi najar nahi aati aajkal sanyasi ban kar betha hai dosre room main panty bra wear karke mirror main dekhti hai.
Aur suddenly manik gate khol kar enter karta hai aur 😜😜😜😜

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें