One week dono sexual act karte hue time spend karte hai aur enjoy karte hue ekdosre ko fillkarte hue manik ko nadani darte darte small amount dose deti hai jisse manik kichh time ke liye hurny fill karta aur nandini ose sayicfied kardeti thi but ab nadani ose doubel dose dene ka souchti hai aur manik bed par so raha hota hai jab nadani dose milk main mix karti hai aur
Manik _ nadani ye milk main kya mix kiya tumne maire.
Nadani _ milk main kuchh bhi to nahi manik.
Manik _ no dekha maine abhi.
Nadani _ manik bilive me kuchh mix nahi kiya maine.
Manik _ ok then drink it right now.
Nadani _what main drink karo but I hate milk you know very well.
Manik _ I know that but to night you drink it so drink it right now.
Nandini pov oh god help me maine milk piya to I fill hurney becouse aaj dose doubel hai milk main kya karongi main if I fill hurny Pov end.
Manik _ nadani milk pine ko kaha hai maine pio .
Nadani _ vomit kardongi aap jante ho na.
Manik _ kardo I don't care about vomit.
Nadani nose band karke milk pine lagti hai aur.
Nadani _ yakk.
Manik _ thats gret piliya milk.
Nadani _ han piliya ab khush nahi milaya tha maine milk main kuchh bhi thoda gusse
Main bolti hai aur manik ab thoda Sa confuse hokar nadani ko dekhta hai aur.Manik _ but mughe laga tha tumne kuchh milaya tha.
Nadani _ agar milaya hota to main pileti kya milk ko ab raho roon main akele jaa rahi ho main dosre room main sone ke liye batao mughe jhota bana diya kya milaongi main milk main fake gussa karti room se nikal jati hai aur manik helpless sa ose jata hua dekhta rehta hai.
Manik pov oh god ye kya kiya maine gussa ho gayi mairi jaan but mughe laga tha kuchh mix kiya tha osne milk main but woh kuchh kyu milayegi milk main. But ab kya karo woh to gayi gussa karke mugh par nahi aayegi room main janta hon ose kitni ziddi hai woh ab akeke sona hoga mughe oske warmth ke bina one weekse hum dono kitna sexuak act kar chuke hai ki body quit habitual ho gayi hai sex ki ab kaise so paonga oski naked body ke tuch ke bina yar pov and.
Idhar nadani dosre room main jakar gate lock karti hai bed par jakar beth jati hai aur kuchh der main oski body react karne lagti hai sex ke liye aur woh body main hotness aur pain dono fill karne lagti hai aur.
Nadani pov oh God ab kya karo main kitna pain ho raha hai body main aur hot alg fill ho raha hai mughe kaise hendel karo main ye torture fully naked hokar bed par laydown hoti hai aur khud ko apne aap saticfied karne lagti hai first pussy ko rub karne lagti hai aur relise karti hai aur phir finger ko vagina main enter karke in out karti hai aur phir se body relise karti hai oski but body saticfied nahi hoti hai oski.
Nadani _ oh god help me plese I cant bear this pain ohh maa bed par idhar se odhar hone lagti hai but pain kam nahi hota hai oski body ka aur idhar manik bhi restless sa bed par leta hota hai nadani ko miss karta hua.
Manik pov phone karta hon ose shayd aajaye gussa tobshut haimugh se.
Manik nimber dial karta hai aur nandini restless si phone pick karti hai.
Nadani _ bolo kya baat hai tej tej sans lekar bolti hai aur.
Manik _ you sound difrent nadani every thing ok with you.
Nadani _ I am fine bolo kyu calk kiya tumne.
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fanfictionit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...