Do din nikal jate hai manik ghar nahi aata hai phone bhi band hota hai oska nandani ka ro to kar Bora hal ho jata hai .oske naa sane se nyu raj bbi oske aise gayab hone se pareshan hote hai aur.
Nandani _ papa onhe phir se call kare Maira dil kehte hai woh bacall otha lenge .
Raj_ beta kitni bar to kar liya maine ose call jab tak gussa nahi Ortega nahi karega woh baat kisi se bhi janti ho na ose kaisa hai woh .
Nandani _ papa sab janti ho main but plese ek baar onhe phir se call kare .
Nyu_ bachchi bol rahi hai to kar dona ose call phir se shayd otha le ab .speaker par dal do phone ko
Raj_ ok karta hon beta tum bol rahi ho .nahi mughe nahi lagta woh call othayega
Phir se phone milate hai ose aur bell jati hai kuchh der ke baad manik call attend karta hai aur sab ko Jan main jaan aati hai .
Nyu_ thank god raj baat karo na ab khade kyu ho bot banker ke abhi rakh dega woh phone ko phir nahi othayega woh .
,nandani _ papa baat kare plese onse jaldi se onki awaj sun kar Maira dimag thik hoga thoda sa kab se galt galt khayal aarahe the mughe onke liye .
Raj _ ok ok chup raho ab aur
Raj_ manik where are you .beta
Manik _ jahan mughe hona chahiye waha .
Raj_ you mean tum duty par ho .
Manik _ han aur kaha jaonga aapki beti ki tarha bhag kar Kahin par bhi stay kar lo aisa Maira mond nahi hai mughe jana hai boliye kya kaam hai aapko .
Raj_ manik gussa ho apne papa se .
Manik _ mr malhotra mughe aapse gussa hone ka koi haq hai kya speaker se aati awaj sunkar sab shoked hote hai jab manik raj ko mr malhotra bolta hai .
Raj_ manik I am you father how can you say like it.
Manik _ sorry aap apni beti ke papa hai maire nahi mughe jana hai rakhta ho phone .aur phone rakh deta hai aur sab shoked se reh jate hai manik ki baat sunkar ke .
Nyu_ mil gayi tasaalli aapko ose hurt karke raj kar diya ose phir sabse dor jarorat kya thi oske samne bekar ki bakwas karne ki dekh lo ho gayi na gadbad.
Raj_ yar maine to sirf nandani ko ghar waps lane ke liye bola tha sach thode hi tha .
Nyu_ wah dhurav aalia ke samne aap oski insult karke aagaye ose degred kar diya aur bol rahe hai aise hi bol raha tha aapko akele Jane ki jarorat kya thi oski bivi thi ose sath lekar jate na .
Raj_ main to ose surprise de ne wala tha .
Nyu_, de diya na ose itna achha surprise sab kuchh gadbad kar ke rakh diya aisa surprise diya hai ose aapne husbad wife ke bich ki baat thi aap bich main gaye hi kyu ab kaise sav thik hoga dono ke bich .
Nandani _ main thik kar longi maa .
Raj_ kya matlab hai tumhara nandani.
Nandani _ aap maire Jane ka intejam kare papa mughe kal tak mughe onke pass jana hai bas.
Nyu_ no way beta bahut gussa hai woh kuchh galt ho gaya to no no main tumhe waha nahi bhej sakti hon woh bhi aisi halat main .
Nandani _ aisi halat hai tab hi to woh kuchh kar nahi sakege na baby ka woh kab se wait kar rahe the ab baby aarahe hai to woh kab tak gussa rahenge apne aap dhere dhere thik ho jayenge.
Raj_ that's my girl bilkul thik kaha
hai na .Raj_ bilkul thik hai Maira dimag tumhare khados bete ko sahi sirf nandani kar sakti hai tum bhi janti ho to iska oske pass rehna jarori hai abhi apne aap cool ho jayega main tumhare jane ka intejam karta ho beta woh tumse hi thik hoga kisi aur se nahi .
Nyu_ kaise rahegi aisi halat main ye akele oske sath .
Nandani _ don't worry maa aapke bete maire jate hi noukrani ka intejam kar denge ..
Nyu_ really.
Nandani _ yes maa woh to fight ho gayi nahi noukrani ko pata nahi kaha kaha se search karke laaye the woh .
Raj_ beta to Maira hi hai na bivi ko pareshan kaise dekhta nyu ko dekh kar bolte hai aur .
Nyu_ bas bas ab aap chup rahe beta jaao paking karo jakar main tumhare Khane ke liye laddo bana deti ho daily Khane hoge tumhe .
Nandani _ ji maa .
Nyu_ manan ko rone nahi dena hai .
Nandani _ woh hi rone nahi dete isko to .
Raj_ maira beta mugh par jo gaya hai .
Nyu_ raj jaye aap yahan se nandani chalo ander maire sath .
Scene change .next day
Manik apne room main betha hota hai jab mrs gupta aati hai .
Manik _ are aap yahan.
Mrs gupta_ han main akela aaya hai nandani kaha hai khados sath lekar kyu nahi aaya ose .
Manik _ woh wahi rahegi maa papa ke sath bad main aayegi .
Mrs gupta_ kyu abhi kyu nahi aa sakti woh.
Manik _ woh pregnant hai isliye .
Mrs gupta_ what pregnant hai aur tum ose apne sath nahi laaye wahi chhod aaye bewakuf aisi halat main bivi ko sabse jyada apne husbad ki jarorat hoti hai aur tum ose waha chhod aaye .
Manik _ ose husbad ki nahi maa papa ki jyada jarorat hai aisa ose lagta hai isliye rahe onke pass main koun sa mara jaa raha tha ose sath lane ko .
Mrs gupta_ manik tum dono ke bich fight hui hai kya kyunki tumhara face to kuchh aur bol raha hai .
Manik _ kya bol raha hai mrs gupta aap bhi na .
Mrs gupta _ ke tum ose bahut jyada miss kar rahe ho bas bol nahi paa rahe ho tumhara bas chale to tum abhi ose jaa kar le aaoge .
Ye kya lekar aayenge mrs gupta mughe main khud hi aagayi .
Nandani ki awaj sunkar manik shoked hokar turn karta hai aur samne nandani manan ko good main liye khadi hoti hai bag suitcase pass rakho hote hai oske .
Ab manik kya karega .
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fanfictionit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...